Anek On Netflix: आयुष्मान खुराना की 'अनेक' ने 'भूल भुलैया 2' को इस मामले में दी मात, अपने नाम किया ये रिकॉर्ड

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'अनेक' (Anek) को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है. सिनेमाघरों में फ्लॉप होने के बाद अभिनेता की ये फिल्म OTT पर धूम मचा रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 2, 2022, 01:51 PM IST
  • 'भूल भुलैया 2' से आगे निकली 'अनेक'
  • नेटफ्लिक्स पर हासिल की बड़ी उपलब्धि
Anek On Netflix: आयुष्मान खुराना की 'अनेक' ने 'भूल भुलैया 2' को इस मामले में दी मात, अपने नाम किया ये रिकॉर्ड

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'अनेक' (Anek) को मेकर्स ने पिछले सप्ताह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया है. सिनेमाघरों में फ्लॉप होने के बाद अभिनेता की ये फिल्म OTT पर धूम मचा रही है. इनता ही नहीं, 'अनके' ने नेटफ्लिक्स (Netflix) पर कमाल करते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) को ट्रेंडिंग के मामले में पीछे छोड़ दिया है.

सिनेमाघरों में बुरी तरह पिटी थी 'अनेक'

अनके को नेटफ्लिक्स पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

हाल ही में फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने एक पोस्ट शेयर कर अनेक के नेटफ्लिक्स पर नंबर बन ट्रेंडिंग फिल्म होने की जानकारी दी है. बता दें कि अनुभव सिंहा के निर्देशन में बनी अनेक सिनेमाघरों में फ्लॉप साबित हो गई है. 

फिल्म ने अपने नाम किया ये रिकॉर्ड

आयुष्मान खुराना की फिल्म अनेक को 26 जून को नटेफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया था. फिल्म ने इस सप्ताह ट्रेंडिंग के मामले में कार्तिक की फिल्म को पछाड़ दिया है. इस खबर के सामने आते है मेकर्स के चेहरे खिल उठे हैं. बेशक अनेक ने बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल न दिखाया हो, लेकिन फिल्म को ओटीटी पर दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिल रहा है. 

जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो अनेक ने कुल 12 करोड़ का कारोबार किया था. हालांकि अब मेकर्स ने राहत की सांस ली है. बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान ने एक खुफिया सिपाही का किरदार अदा किया है. फिल्म में नॉर्थ ईस्ट इंडिया हिस्सों के मुद्दों को दिखाया गया है. 

ये भी पढे़ं- भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने खोले शर्ट के बटन, कैमरे के सामने फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़