आयुष्मान खुराना पैसों के लिए ट्रेन में गाते थे गाना, बयां की स्ट्रगल कहानी

Ayushmann Khurrana: आयुष्मान खुराना आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े एक्टर हैं. एक्टर अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के लिए जाने जाते हैं. उनका यहां तक सफर आसान नहीं था. आयुष्मान को पॉकेट मनी के लिए ट्रेन में गाना गाना पड़ता है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 25, 2024, 11:00 PM IST
  • आयुष्मान ने संघर्ष के दिनों में ऐसे करते थे गुजारा
  • आयुष्मान खुराना पॉकेट मनी के लिए ट्रेन में गाते थे गाना
आयुष्मान खुराना पैसों के लिए ट्रेन में गाते थे गाना, बयां की स्ट्रगल कहानी

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. आयुष्मान ने साल 2012 में फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आयुष्मान ने अपनी डेब्यू फिल्म से लोगों के दिलों में जगह बना ली थी. आयुष्मान ने ना केवल एक्टिंग बल्कि सिंगिंग से भी क्रिटिक और लोगों का दिल जीता था. बता  दें कि एक्टर ने फिल्म में 'पानी द रंग' गाना गाया था जिसे काफी पसंद किया था. लेकिन एक्टर का यहां तक सफर आसान नहीं था. आयुष्मान को पॉकेट मनी के लिए ट्रेन में गाना गाना पड़ता है. 

ट्रेन में गाते हैं खाना 
आयुष्मान खुराना ने अपनी एक्टिंग और मेहनत से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. लेकिन एक समय था जब एक्टर पॉकेट मनी कमाने के लिए ट्रेन में गाना गाते थे. हाल ही में आयुष्मान खुराना द कपिल शर्मा शो में नजर आए थे, शो में आयुष्मान खुराना ने ट्रेन में अपने गाना गाने के बारे में बताया.  

ट्रेन में बजाते थे गिटार 
द कपिल शर्मा शो में एक्टर ने बताया है कि उनके दोस्त का थिएटर ग्रुप होता था हम लोग चंडीगढ़ से मुंबई जाया करते थे, उस दौरान हम बीच में ट्रेन में गिटार बजाते थे, गाने भी गाते थे, जिससे हमारे साथ-साथ अन्य लोगों का भी मनोरंजन होता है. एक्टर ने बताया है कि ट्रेन में कुछ लोग हमें पैसे भी देकर जाते थे. इस तरह से हम लोगों से जो भी पैसे मिलते थे वो पॉकेट मनी का काम करते थे. मुंबई के अलावा हमारी गोवा का ट्रिप भी प्लान हो जाएगा. 

आयुष्मान खुराना फिल्में 
आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो एक्टर जल्द ही ड्रीम गर्ल 3 में नजर आएंगे. इसके अलावा एक्टर सनी देओल की फिल्म बॉर्डर 2 के नाम मौजूद हैं. एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ एक्टर कॉमेडी फिल्म में भी नजर आएंगे.  

ये भी पढ़ें- Honey singh के साथ झगड़ा खत्म करना चाहते हैं Badshah? बोले- 'गलतफहमियों के चलते हुई...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़