बिग बॉस हाउस में पनपा इन कपल्स का प्यार, शो खत्म होने बाद लिए सात फेरे

Bigg Boss: बिग बॉस टिवी का पॉपुलर रिएलिटी शो है. सलमान खान के शो में हर साल जोड़ी बनती हैं. कुछ जोड़ी घर जाने के बाद टूट जाती हैं तो कही जोड़ियां घर से बाहर निकल शादी के बंधन में बंधे हैं. इस लेख में हम आपको उन जोड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने बिग बॉस घर से बाहर जाने के बाद सात फेरे लिए हैं. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Oct 14, 2022, 11:27 PM IST
  • बिग बॉस के इन कपल्स की शादी
  • कपल्स को बिग बॉस शो में हुआ प्यार
बिग बॉस हाउस में पनपा इन कपल्स का प्यार, शो खत्म होने बाद लिए सात फेरे

नई दिल्ली: Bigg Boss: आज के समय में सबसे बड़ा टीवी शो बिग बॉस को बोला जाए तो कोई लगत बात नहीं है. इस शो को लेकर लोगों के बीच इतना क्रेज है कि एक दिन भी शो नहीं देखें तो उनकों नींद नहीं आती है. बिग बॉस शो जिस तरह भारत के लगभग हर घर में फेमस है ठीक उसी तरह इस शो से निकले कुछ खिलाड़ी ही बहुत फेमस हुए. 

इस शो के खिलाड़ी इसलिए फेमस हुए क्योंकि, कुछ खलाड़ी को शो में प्यार का इज़हार किया और बाद में वो एक-दूजे के हमसफ़र बनें. इस आर्टिकल में हम आपको उन बिग बॉस खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्होंने शो खत्म होने के बाद एक-दूजे को अपना जीवन साथी चूना. आइए जानते हैं.  

रोशेल राव और कैथ सेकुरा की लव स्टोरी
अगर आपको याद तो आपको आपको मालूम होगा कि बिग बॉस सीजन 9 के कंटेस्टेंट में रोशेल राव और कैथ सेकुरा सबसे बेहतरीन कपल में से एक थे. बिग बॉस शो के दौरान इन दोनों के प्यार के बारे में लगभग हर कोई वाकिफ था. 
आपको बता दें कि इन दोनों का प्यार बिग बॉस में शुरू हुआ तय और कुछ साल तक दोनों डेट करने के बाद साल 2018 के बाद शादी के बंधन में बांध गए. शो के दौरान इन दोनों की जोड़ी भी फैंस बहुत पसंद करते थें. 

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की प्रेम कहानी 
जो भी बिग बोस देखता है वो प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की प्रेम कहानी को ज़रूर जनता होगा. ये जोड़ी सीजन 9 में इस कदर फेमस थी कि लगभग हर कोई यह यह मान चुका था कि दोनों एक-दूजे से बेहद प्यार करते हैं. 
बिग बॉस में इन दोनों का प्यार सारी दुनिया ने देखा. शो खत्म होने के बाद हर जगह ये दोनों एक ही साथ दिखाई देते हैं. कुछ सालों तक डेट करने के बाद साल साल 2018 में दोनों ने शादी कर ली.  आज भी इन दोनों की प्यार बिग बॉस की पहचान है. 

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय ने की शादी
हिप हुर्रे, एक हसीना थी, इतना करो ना मुझे प्यार, हर मुश्किल का हल अकबर बीरबल और प्यार की ये एक कहानी जैसे कई सीरिय में नज़र आ चुके बिग बॉस खिलाड़ी किश्वर मर्चेंट और सुयश राय के प्यार की कहानी भी लगभग हर फैंस जनता है. इस शो में दोनों की पहचान के बाद दोस्ती और दोस्ती के बाद प्यार की कहानी लगभग हर कोई जानता है. 
बिग बॉस सीजन-9 में ही इन दोनों को प्यार हुआ और बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद दोनों को कई बार साथ देखा गया. इन दोनों की दोस्ती प्यार में बदली और साल 2015 में शादी के बंधन में बंध गए.

ये खिलाड़ी भी बहुत जल्दी शादी कर सकते हैं
इन चार बिग बोस जोड़ी के अलावा बहुत जल्द कुछ और बिग बॉस खिलाड़ी रह चुके बहुत जल्द शादी के बंधन में बांध सकते हैं. जैसे-तेजस्वी प्रकाश और करन कुन्दरा, पवित्रा पुनिया और एजाज़ खान भी बहुत जल्दी शादी के बंधन में बांध सकते हैं.    

असीम रियाज और हिमांशी खुराना की प्रेम कहानी 
यह यक़ीनन बोला जा सकता है कि बिग बोस सीजन -13 बिग बीस सीजन का सबसे अधिक चर्चित सीजन था. यह सीजन जिस तरह कॉन्ट्रोवर्शियल के लिए फेमस था ठीक उसी तरह असीम रियाज और हिमांशी खुराना की प्रेम कहानी चर्चित थी. 

इन दोनों की प्रेम कहानी के बारे में लगभग हर बिग बॉस बंद जानता है, लेकिन आपको बता दें कि इन दोनों का प्यार चर्चा का केंद्र तो था और आज भी इन दोनों को एक साथ देखा जाता है, लेकिन अभी भी ये कपल्स शादी नहीं की है. खबर है कि बहुत जल्द शादी करने वाले हैं. 

इसे भी पढ़ेंः Bigg Boss 16: कौन है अब्दू राजिक? कभी तंग हाल में रहने वाले सिंगर आज पहनते हैं सोने के जूते

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़