बोल्डनेस का नया कारनामा, रैंप पर बिना कपड़ों के ही उतर आईं ये एक्ट्रेस

Bella Hadid Dress Video: वक्त के साथ फैशन की परिभाषा भी बदलती जा रही है. एक्ट्रेसेस और मॉडल फैंशन के नाम पर हर दिन बोल्ड होती जा रही हैं. इस बार एक एक्ट्रेस ने रैंप पर कुछ ऐसा किया कि सभी दंग रह गए.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2022, 09:29 PM IST
  • रैंप वॉक के दौरान बिन कपड़ो में उतरी बेला हदीद
  • आर्टिस्ट ने स्प्रे से पहना दी बेला हदीद को सुंदर ड्रेस
बोल्डनेस का नया कारनामा, रैंप पर बिना कपड़ों के ही उतर आईं ये एक्ट्रेस

नई दिल्ली: Bella Hadid Dress Video: सुपरमॉडल बेला हदीद की पोशाक पेरिस फैशन वीक के रनवे पर सचमुच ताजगी बिखेर गई. उन्होंने कोपर्नी वूमेंसवियर स्प्रिंग/समर 2023 के दौरान रनवे पर चलने के दौरान स्प्रे-ऑन ड्रेस पहन रखी थी. ऐसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रनवे पर चलते हुए शुरू में वह टॉपलेस थीं. उन्होंने हवाई चप्पलें और स्लिप-ऑन हाई-हील्स के अलावा कुछ नहीं पहना था. उन्होंने अपने एक हाथ से अपने स्तनों को ढंक लिया, जबकि उनके बालों को एक स्लीक अपडू में स्टाइल किया गया था.

बेला हदीद का बोल्ड कारनामा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DietSabya® (@dietsabya)

बेला ने फ्रेंच लेबल के फैशन शो के ग्रैंड फिनाले के लिए अपने शरीर पर एक फ्यूचरिस्टिक कोपर्नी स्लिप ड्रेस स्प्रे-पेंट किया था. गीगी हदीद की बहन बेला के लिए फैब्रिकन लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और स्प्रे-ऑन फैब्रिक के आविष्कारक डॉ. मानेल टोरेस के नेतृत्व में विशेषज्ञों की एक टीम ने पोशाक बनाई.

रैंप वॉक पर स्प्रे से बनाई ड्रेस 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia)

सेबस्टियन मेयर और अरनॉड वैलेंट, जिन्होंने पिछले साल एक सुनसान ग्रीक द्वीप पर शादी के बंधन में बंधे थे, उन्हें ब्रांड फैशन प्रौद्योगिकी की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए जाना जाता है.
शो के आगे जूम पर एक पूर्वावलोकन में अरनौद ने कहा, "यह सदियों से महिलाओं के सिल्हूट का हमारा उत्सव है." सेबस्टियन ने कहा, "और हम अपने सौंदर्य को और अधिक विकसित और वैज्ञानिक तरीके से अपडेट करना चाहते थे."

अरनौद ने आगे बताया, "हम इस पल को डॉ. टोरेस को समर्पित करना चाहते थे, क्योंकि हम उनका बहुत सम्मान करते हैं." "हमने महसूस किया कि यह बिल्कुल आवश्यक था कि उन्होंने हमारे लिए प्रदर्शन का नेतृत्व किया, जो अनुभव को और भी जादुई बनाता है."

इसे भी पढ़ेंः YRKKH Upcoming Twist: आमने-सामने आए अभिमन्यु और अक्षरा, शो में आएगा ये ट्विस्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़