Video: कैमरे के सामने ही तैयार होने लगीं नेहा पेंडसे, सोशल मीडिया पर मची हलचल

नेहा पेंडसे (Neha Pendse) ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. लेकिन इसी के साथ नेहा हर दिन अपने बोल्ड लुक के कारण भी चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक बार फिर से वह अपने लेटेस्ट वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 1, 2022, 04:51 PM IST
  • पिंक साड़ी पहन नेहा ने ढाया कहर
  • अब इन तस्वीरों से नहीं हटेंगा नजरें
Video: कैमरे के सामने ही तैयार होने लगीं नेहा पेंडसे, सोशल मीडिया पर मची हलचल

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का कॉमेडी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) पिछले कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. शो की कहानी के साथ हर किरदार को काफी पसंद किया जाता है. इस शो की एक खासियत यह है कि हर कलाकार अपने आप में बेहद अहम है. इन्हीं में से एक किरदार है 'नेहा पेंडसे (Neha Pendse)' का. शो में एक्ट्रेस इन दिनों 'गोरी मैम' की भूमिका अदा करती नजर आ रही हैं. 

फिर सुर्खियों में आईं नेहा

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

नेहा ने अपनी एक्टिंग से हमेशा ही लोगों का दिल जीता है. लेकिन इसी के साथ नेहा हर दिन अपने बोल्ड लुक के कारण भी चर्चा में बनी रहती हैं. अब एक बार फिर से वह अपने लेटेस्ट वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं. समाने आए इस वीडियो में नेहा को कैमरे के सामने तैयार होते देखा जा सकता है. इस वीडियो ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. 

एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने पहनी साड़ी  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

इस वीडियो में नेहा पिंक कलर की बनारसी साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग ब्लाउज पेयर किया है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए नेहा ने लाइट मेकअप किया है. गोल्डन ज्वेलरी ने उनके इस अवतार पर चार चांद लगा दिए हैं. माथे पर छोटी से बिंकी और ब्राउन शेड लिपस्टिक नेहा पर काफी जच रही है. उनकी दिलकश अदाएं वाकई किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी हैं. 

लोगों के लिए नजरें हटाना हुआ मुश्किल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehha Pendse (@nehhapendse)

इससे पहने नेहा ने इसी लुक में कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें में अलग-अलग स्टाइल में पोज देती नजर आईं. फैंस ने दिल खोलकर उनकी इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटाना. अब उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तमाम यूजर्स उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं. एक्ट्रेस के इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- 'तारक मेहता' फेम आराधना शर्मा ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, दिखाया बेहद बोल्ड अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़