'भाभी जी घर पर हैं' फेम शुभांगी अत्रे को हुई ये बीमारी, कैंसिल किए कई बड़े इंवेट

Shubhangi Atre: 'भाभी जी घर पर हैं' फेम अंगूरी भाभी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. एक्ट्रेस इन दिनों आंखों के इंफेक्शन से परेशान हैं. शुभांगी ने इंटरव्यू में खुलासा किया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2022, 07:07 AM IST
  • शुभांगी अत्रे की आंखों में हुआ इंफेक्शन
  • शुभांगी अत्रे को रोकनी पड़ी शूटिंग
'भाभी जी घर पर हैं' फेम शुभांगी अत्रे को हुई ये बीमारी, कैंसिल किए कई बड़े इंवेट

नई दिल्ली: Shubhangi Atre: 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाकर लोगों के दिलों पर राज करने वाली शुभांगी अत्रे को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है. शुभांगी अत्रे कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. एक्ट्रेस इन दिनों आंखों के इंफेक्शन से परेशान हैं. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है. 

एक्ट्रेस ने किया खुलासा 
एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया है कि मुझे एक्यूट कंजंक्टिवाइटिस हो गया है. मेरी दोनों आंखों में बैक्टीरिया इंफेक्शन हो गया है. जिसकी वजह  से मेरी आंखों में फोड़े भी हो गए हैं. 6 दिसंबर को मुझे यह बीमारी हुई है. मैं छुट्टी भी ले ली, लेकिन अब मैं धूप वाला चश्मा पहनकर शूटिंग करूंगी. मुझे खजुराहों फिल्म फेस्टिवल में भी जाना था. लेकिन मुझे आंखों की वजह से इसे रद्द करना पड़ा है. 

ठीक नहीं हुई है आंखे 
शुभांगी ने बताया है कि उनकी आंखें अभी ठीक नहीं हुई है. लेकिन वह हर तरह की सावधानियां बरत रही हैं. इसके लिए वह दवाइयां भी ले रही हैं. वह आंखों पर मेकअप करने से पूरी तरह से परहेज कर रही है. वहीं एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके साथ सीरियल की टीम और प्रोडक्शन हाउस साथ दे रहा है. 

वर्क फ्रंट 
शुभांगी के वर्क फ्रंट की बात करें तो शुभांगी कई हिट सीरियल में काम कर चुकी हैं. वह कसौटी जिंदगी में भी नजर आ चुकी हैं. शुभांगी चिड़िया घर, ये रिश्ता क्या कहलाता जैसे हिट सीरियल में नजर आ चुकी हैं. इन दिनों वह भाभी जी घर पर हैं में नजर आ रही हैं. 

इसे भी पढ़ें: स्टाइल क्वीन उर्फी जावेद हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार, एयरपोर्ट पर गिरा साड़ी का पल्लू 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़