Shocking VIDEO: 'भाग्य लक्ष्मी' एक्टर के साथ फैंस ने की बदसलूकी, फेंक कर मारी बोतल

Shocking VIDEO: टीवी शो 'भाग्य लक्ष्मी' फेम एक्टर आकाश चौधरी का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि कुछ लड़के एक्टर के साथ बदलसूकी कर रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 16, 2023, 04:10 PM IST
  • आकाश चौधरी के साथ की बदतमीजी
  • सेल्फी क्लिक करने के लिए आए थे फैंस
Shocking VIDEO: 'भाग्य लक्ष्मी' एक्टर के साथ फैंस ने की बदसलूकी, फेंक कर मारी बोतल

नई दिल्ली: टीवी शो 'भाग्य लक्ष्मी' (Bhagya Lakshmi) को दर्शकों के बीच काफी प्यार मिला है. वहीं, इसमें नजर आने वाले सितारों ने भी घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर ली है. वैसे, तो शो के सभी कलाकारों को दर्शकों से भरपूर प्यार मिलता है, लेकिन इस बार शो में अहम किरदार निभाने वाले एक्टर आकाश चौधरी को कुछ लोगों की बदसलूकी का सामना करना पड़ा है. अब उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस के यह हरकत हर किसी को हैरान कर रही है.

फैन बनकर सेल्फी क्लिक कराने आए लोग

बीते शनिवार को आकाश मुंबई में अपने अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट हुए. उन्होंने इस दौरान ब्लू डेनिम और ब्लैक जैकेट कैरी की थी. एक्टर को यहां देखते ही फैंस और पैपराजी की भीड़ उमड़ पड़ी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यहां कुछ फैंस पासकर आकाश के साथ सेल्फी क्लिक करने लगे. एक्टर भी इस दौरान थोड़े असहज हो गए. हालांकि, उन्होंने सभी के पोज दिए, लेकिन इसी दौरान एक शख्स उन्हें बोतले से मारने की कोशिश करने लगे, लेकिन एक्टर ने उसे रोक दिया.

शख्स ने आकाश को फेंककर मारी बोतल

वीडियो में आगे देखा जा रहा है कि फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवाने के बाद एक्टर ने कहते हैं कि मेरी गाड़ी कहां है. इसके बाद वह वॉक करते हुए वहां से निकलने की कोशिश करने लगते हैं, लेकिन जैसे ही आकाश मुड़कर जाते हैं तो एक शख्स पीछे से उन्हें बोतल फेंककर मार देता है. ऐसे में एक्टर को काफी गुस्सा आ जाता है. वह उस शख्स पर भड़कते हैं, लेकिन ज्यादा कुछ कहे बिना ही वहां से रवाना हो जाते हैं.

फैंस पर भड़के यूजर्स

अब इस वीडियो पर कई मशहूर हस्तियों और आम यूजर्स ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए हैं. लोग फैंस की इस तरह की हरकत को देखकर हैरान है. एक यूजर ने लिखा, 'ये लोग फैन हो ही नहीं सकते.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए.' लगातार यूजर्स इसी तरह के कमेंट्स कर इन तरह की हरकतों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa upcoming Episode Spoiler: अनुपमा से कौन सा सच छिपा रहा है अनुज? मालती देवी का बर्ताव उड़ाएगा होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़