Bhakshak: 'मैं उम्मीद करती हूं कि फिल्म दर्शकों पर प्रभाव डालेगी', समाज में मौजूद भक्षकों पर भूमि पडनेकर का तंज

Bhumi Padnekar on Bhakshak: सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म 'भक्षक' को मेकर्स ने ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है. समाज में रह रहे भक्षकों पर भूमि पडनेकर ने अपने तीखे सवाल से तंज किया है. आइए जानते हैं क्या बोलीं एक्ट्रेस?   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 10, 2024, 04:55 PM IST
    • ओटीटी पर रिलीज हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म 'भक्षक'
    • फिल्म को लेकर भूमि पडनेकर ने शेयर की दिल की बात
Bhakshak: 'मैं उम्मीद करती हूं कि फिल्म दर्शकों पर प्रभाव डालेगी', समाज में मौजूद भक्षकों पर भूमि पडनेकर का तंज

नई दिल्ली: Bhumi Padnekar on Bhakshak: बॉलीवुड में कुछ फिल्में एंटरटेनमेंट के लिए बनती हैं तो कुछ समाज में घट रही घटनाओं पर असर डालने के लिए बनाई जाती हैं. इसी कड़ी में पुलकित के डायरेक्शन में बनीं फिल्म भक्षक ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म को दर्शकों का खासा रिस्पांस मिल रहा है. अब एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में फिल्म में अपने किरदार के असल जीवन पर असर डालने पर बात की है.

भक्षक से आगे बढ़ पाने में होगी मुश्किल 

भूमि ने मीडिया को दिए हालिया इंटरव्यू में कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी भक्षक से आगे बढ़ पाऊंगी क्योंकि ये कुछ ऐसा है जो समाज छोटे बच्चों के साथ हो रहा है. यह भारत के किसी एक क्षेत्र के लिए नहीं है, यह हमारे आसपास कहीं भी हो सकता है. यह चीजें आपसे बर्दाश्त नहीं होंगी. इससे आपको गुस्सा आता है और यह आपको यह सवाल करने पर भी मजबूर करता है कि आप इसके बारे में क्या कर रहे हैं.'

समाज पर एक्ट्रेस ने किया तंज

भूमि ने आगे कहा, 'मैं उम्मीद करती हूं कि फिल्म दर्शकों पर प्रभाव डालेगी, जहां आप अपने लिए फैसलों पर सवाल उठाएंगे. इसने मुझे अपनी सहानुभूति पर सवाल उठाने पर मजबूर कर दिया और मैं किसी और के दर्द को कैसे नहीं महसूस कर पाई. कहने को तो यह सिर्फ एक फिल्म है, लेकिन अगर इसे अपने जीवन में उतार लें तो हम समाज में अपना अहम योगदान भी दे सकते हैं.'

इनवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट बनी हैं भूमि पेडनेकर

साल 2018 में बिहार के मुजफ्फरनगर शेल्टर होम कांड का इंसीडेंट काफी चर्चा में आया था. फिल्म 'भक्षक' उसी घटना पर आधारित है. फिल्म में भूमि पडनेकर एक इनवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट की भूमिका निभा रहीं हैं. फिल्म में भूमि पेडनेकर के अलावा संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और सई ताम्हाणकर मुख्य भूमिकाओं में हैं. 'भक्षक' शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाई गई है.

ये भी पढ़ें- Video: विक्की जैन संग जमकर थिरकीं मनारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे को साथ देख चौंके लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़