Bigg Boss 17: औरा ने घर से बाहर आने के बाद लोगों की खोली पोल, मुनव्वर के लिए कही ये बात

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 फिनाले के करीब पहुंच चुका है. शो से कोरियर पॉप स्टार एविक्ट हो चुके हैं. घर से बाहर आने के बाद औरा ने बिग बॉस मेकर्स और कंटेस्टेंट की असलियत खोली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2024, 03:43 PM IST
  • औरा ने खोली मेकर्स की पोल
  • मुनव्वर के लिए बोली ये बात
Bigg Boss 17: औरा ने घर से बाहर आने के बाद लोगों की खोली पोल,  मुनव्वर के लिए कही ये बात

नई दिल्ली: सलमान खान का शो बिग बॉस 17 फिनाले के करीब पहुंच चुका है. वहीं शो से कई कंटेस्टेंट का सफर एक बाद एक खत्म हो रहा है. रिंकू, नील के बाद के पॉप स्टार एविक्ट हो चुके हैं. दरअसल औरा ने घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर प्रवेश किया था. औरा का घर में हर कंटेस्टेंट के साथ अच्छा बॉन्ड रहा है. 

एविक्ट होने के बाद कही ये बात 
सलमान खान ने शो से एविक्ट होने के बाद सिंगर औरा से बिग बॉस हाउस में अंकिता से लेकर अभिषेक हर किसी की असलियत खोली है. इसके साथ ही औरा ने बिग बॉस के मेकर्स के फैसले पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. 

बिग बॉस से नाराज हुआ औरा 
बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद साउथ कोरियन सिंगर औरा ने अपने सफर के बारे में बताया. इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उन्होंने मेकर्स पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा- मैंने खुद की वोटिंग लिस्ट चेक की थी जिसमें मैं तीसरे नंबर पर था पता नहीं क्यों उन्होंने मुझे शो से बाहर निकाल दिया. 

मुनव्वर को लेकर कही ये बात 
औरा ने बताया है कि वह अरुण के साथ बहुत ज्यादा कनेक्टेड थे, इसलिए जब अनुराग डोभाल ने उन्हें पोक किया तो उन्हें बहुत ही बुरा फील हुआ इतना ही उन्होंने कहा कि मुनव्वर फारुकी ने उन्हें पूरी तरह से फेक लगते हैं. इसी वजह से वह उनसे नफरत करते हैं. 

अभिषेक लड़ना नहीं चाहता था 
कोरियन सिंगर ने आगे बोला कि अभिषेक कुमार घर में किसी से भी लड़ना नहीं चाहते थे लेकिन ईशा और समर्थ ने मिलकर उन्हें काफी पोक किया था. उन्हें काफी गंदा-गंदा बोल रहे थे. 

इसे भी पढ़ें: Pankaj Tripathi की सोच की कायल हुईं Priyanka Chopra, स्टोरी शेयर एक्टर को बताया 'बुद्धिमान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़