Bigg Boss 17: आयशा खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- बेटे के साथ नहीं रहते थे मुनव्वर

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में वाइल्डकार्ड से प्रवेश करने वाली आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए. आयशा ने बताया है कि  मुनव्वर छह महीने तक अपने बेटे के साथ नहीं रहे  

Written by - IANS | Last Updated : Dec 24, 2023, 03:53 PM IST
  • आयशा ने किया खुलासा
  • बेटे के साथ नहीं रहते मुनव्वर
Bigg Boss 17: आयशा खान ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा- बेटे के साथ नहीं रहते थे मुनव्वर

नई दिल्ली Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में वाइल्डकार्ड से प्रवेश करने वाली आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए. नवीनतम एपिसोड में आयशा ने साझा किया कि मुनव्वर छह महीने तक अपने बेटे के साथ नहीं रहे, जिससे सभी घरवाले हैरान रह गए.

मुनव्वर के बेटे को लेकर किया खुलासा 
आयशा अभिषेक, ईशा और समर्थ से बात कर रही थीं और उन्होंने कहा कि मुनव्वर का अपने बेटे के साथ छह महीने तक रहने का दावा पूरी तरह से झूठ है. वह और मुनव्वर पिछले दो महीने से साथ हैं और उन्होंने अपने बेटे को नहीं देखा है.

बेटे के साथ नहीं थे 
उन्‍होंने कहा, मैंने उसे कहते हुए सुना, वह 6 महीने तक अपने बेटे के साथ था. दो महीने से मैं आपके साथ थी, आपका बेटा आपके साथ नहीं रहता था. आखिरी बार एक हफ्ते पहले बुलावा लिया था, मुझे पता तो चले क्या ये सब गेम के लिए कर रहे हो या नहीं.

वह न्याय चाहती है
फिर उन्होंने कहा कि धोखा देना मुनव्वर के लिए एक पैटर्न है. आयशा खान ने कहा, धोखा करना इनका पैटर्न रहा है, सबूत है मेरे पास है, शुरू से ही यह उनका पैटर्न रहा है और वह इसे स्वीकार करते हैं. फिर उन्‍होंने कहा कि वह न्याय चाहती है और मुनव्वर को बदलना चाहिए.

इनपुट- आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: Umang Police Show: उमंग में लगा सितारों का मेला, शाहरुख खान से लेकर सलमान खान के डेसिंग लुक ने खींचा ध्यान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़