Bigg Boss 17: Riteish Deshmukh ने की Munawar Faruqui की तारीफ, कही ये बात

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 फिनाले के बेहद करीब आ गया है. फिनाले से पहले घर में सभी सदस्यों को रोस्ट करने का मौका मिला. रितेश देशमुख ने मुनव्वर के रोस्ट की तारीफ की है.   

Written by - IANS | Last Updated : Jan 21, 2024, 02:31 PM IST
  • रितेश ने की मुनव्वर की तारीफ
  • बिग बॉस 17 में हुआ रोस्ट
Bigg Boss 17: Riteish Deshmukh ने की  Munawar Faruqui की तारीफ, कही ये बात

नई दिल्ली: स्टैंड अप स्टार मुनव्वर फारुकी ने उस समय महफिल लूट ली, जब उन्हें लाइव ऑडियंस के सामने अपने घर के सदस्यों को रोस्ट करने का मौका मिला. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने उनकी तारीफ की और उन्हें फायर बताया. बिग बॉस 17 के हालिया एपिसोड में, एक रोस्ट सेशन हुआ, जहां हर एक कंटेस्टेंट ने बारी-बारी से लाइव ऑडियंस के सामने एक-दूसरे को रोस्ट किया.

बिग बॉस शो में हुआ रोस्ट शो

रोस्ट सेशन के होस्ट कृष्णा अभिषेक और सुरेश लहरी सहित सभी ऑडियंस ने शो को पसंद किया. रोस्टिंग में हर किसी ने अपना बेस्ट दिया. मुनव्वर एपिसोड में हर पंच लाइन के साथ माइक ड्रॉप मोमेंट देते हुए जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रहे थे. अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर रितेश को भी मुनव्वर का शो बहुत पसंद आया.

ट्वीट शेयर की तारीफ 
उन्होंने एक ट्वीट शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की. एक्टर ने उल्लेख किया, मुनव्वर फारुकी ने स्टेज पर आग लगा दी. हैशटैग स्टैंडअप, हैशटैग बिग बॉस 17. सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

फिनाले में शामिल हुए ये सदस्य 
 जैसे-जैसे सीजन 17 समापन के करीब है, फाइनलिस्ट मुनव्वर फारुकी के साथ अरुण श्रीकांत माशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार भी शामिल हो गए हैं. बिग बॉस 17 का फिनाले बेहद करीब है ऐसे में शो में जमकर ड्रामे देखने को मिल रहे हैं. 

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Kim Sharma Birthday: इन सितारों की 'मोहब्बतें' में किम शर्मा हुई गिरफ्तार, हर बार एक्ट्रेस का टूटा दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़