सोनाली फोगाट की मौत से दुखी हैं अर्शी खान, बोलीं- 'मां की तरह करती थीं प्यार'

बिग बॉस (Bigg Boss) की कन्टेस्टेंट और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (sonali phogat death) का कुछ दिन पहले ही निधन हो गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी हत्या की बात सामने आई है. केस में जांच का सिलसिला जारी है, वहीं कई लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 28, 2022, 12:42 PM IST
  • सोनाली की मौत से अर्शी को लगा सदमा
  • बोली- 'हम दोनों अच्छे दोस्त थे'
सोनाली फोगाट की मौत से दुखी हैं अर्शी खान, बोलीं- 'मां की तरह करती थीं प्यार'

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss14) फेम और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (sonali phogat death) की मौत में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं उनके चाहने वाले उनकी मौत की खबर सुनकर काफी दुखी हैं. सोनाली फोगाट के अचानक यूं चले जाने से हर कोई हैरान है, वहीं सभी को उनकी बेटी की भी चिंता सता रही है. कई शॉकिंग खुलासों के बाद और कई लोगों के बयानों के बाद अब अर्शी खान ने उनकी मौत पर रिएक्ट करते हुए बड़ी बात कह दी है.

अर्शी खान ने खोया दोस्त

मीडिया से बातचीत के दौरान अर्शी ने कहा- सिर्फ बिग बॉस में ही नहीं, बल्कि शो के बाद भी हमने हमेशा एक दूसरे का साथ दिया है. हमने एक दूसरे के साथ काफी टाइम स्पेंड भी किया है.

उन्होंने मुझे हमेशा एक मां की तरह पैंपर किया है. सोनाली अक्सर मुझसे कहती थीं कि तू उम्र में बड़ी है, पर हरकतों में नहीं. जब भी मैं शूट के लिए जाती थी, तो वो मेरा हाल पूछती थीं.

वायरल वीडियो पर किया रिएक्ट

गोवा के एक रेस्टोरेंट से वीडियो सामने आया है, जिसमें दावा किया गया है वीडियो में लड़खड़ाते हुए दिख रही महिला सोनाली फोगाट हैं. इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए अर्शी ने कहा- बीते कुछ दिनों में हमारी कम ही बात हुई. अगर ये वायरल वीडियो सच में उनका है तो में इसे देखकर डर गई हूं.

मैं श्योर नहीं हूं कि ये वही हैं. लेकिन मेरी अंतरात्मा अपराधी को बुरी तरह से बद्दुआएं दे रही है. अपराधी कानून से बच नहीं सकता. मुझे ऐसा लगता है कि मैंने अपने किसी करीबी को खो दिया है. मैं काफी निराश और परेशान हूं.

बिग बॉस में धाकड़ अंदाज में दिखीं थी सोनाली

सोनाली फोगाट साल 2019 में हरियाणा चुनाव में बीजेपी की टिकट पर आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था. इस बीच टिकटॉक अपने वीडियोज के लिए भी काफी फेमस हो गई थीं. सोनाली सलमान खान के मोस्ट फेमस रियलिटी शो बिग बॉस 14 का हिस्सा बन चुकी हैं. उन्होंने सलमान के शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी और अपने धाकड़ अंदाज से हर किसी के दिलों को जीत लिया था. 

ये भी पढ़ें- लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों से डरे मेकर्स, अजय देवगन-रकुल की 'थैंक गॉड' में किए ये बदलाव 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़