Bigg Boss OTT 3: इस बीमारी ने खराब कर दिया सना मकबूल का लिवर, शो में छलके एक्ट्रेस के आंसू

Bigg Boss OTT 3: सना मकबूल को बिग बॉस के घर में काफी पसंद किया जाने लगा है. लगातार वह शो में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे कर रही हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी एक गंभीर बीमारी के बारे में बताया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 28, 2024, 12:14 PM IST
    • सना ने किया बीमारी का खुलासा
    • 31 की उम्र में लिवर हुआ खराब
Bigg Boss OTT 3: इस बीमारी ने खराब कर दिया सना मकबूल का लिवर, शो में छलके एक्ट्रेस के आंसू

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' काफी धमाल देखने को मिल रहा है. सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं. वहीं, पहले ही हफ्ते से दर्शकों के बीच चर्चा का विषय भी बनने लगे हैं. इस बार शो में मशहूर टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल ने भी एंट्री की है. यहां वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई ऐसे खुलासे कर रही हैं कि हर दिन घरवालों सहित दर्शकों के बीच होश उड़ रहे हैं. पिछले ही दिनों सना ने बताया था कि कुत्ते के काटने की वजह से उनका अपर लिप खराब हो गया था. वहीं, अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह कुछ वक्त से ऑटोइम्यून हेपेटाइटिस नाम की बीमारी से जूझ रही हैं.

सना ने किया बीमारी का खुलासा

सना ने बताया कि उन्हें कुछ ही समय में अपनी जिंदगी में कई तरह की मुश्किलें देखनी पड़ गई हैं. एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरे साथ बहुत सारी घटनाएं घटी हैं, जिससे मेरी लाइफ पूरी तरह से बदल गई. पैंडमिक में कुत्ते ने मेरे होंठ पर काट लिया था, जिसकी वजह से मेरे ऊपर वाले लिप पर 121 टांके आए थे. आज भी उस दिन को याद करके मेरा दिल दुखता है. मैंने अपने लिप्स ठीक करने के लिए बहुत सारे इलाज किए, लेकिन मेरे लिप्स ने किसी भी ट्रीटमेंट को एक्सेप्ट नहीं किया.'

शराब न पीने पर भी खराब हो गया लिवर

सना ने आगे कहा, 'मुझे ऑटोइम्यून हेपेटाइटिस बीमारी है. इस बीमारी में मेरा लिवर खराब हो गया है. मैंने आज तक कभी शराब नहीं पी, लेकिन ये बीमारी लिवर खराब खराब कर देती है. फिर चाहे कोई शराब पीता हो या न पीता हो. सबसे बुरी बात तो यह है कि इस बीमारी के बारे में इंसान को तब पता लगता है जब वो आखिरी स्टेज पर पहुंच जाता है, लेकिन मेरी किस्मत अच्छी है कि मुझे इसके बारे में पहले ही पता चल गया.'

सना के साथ भावुक हुए कंटेस्टेंट्स

सना अपनी बीमारी के बारे में बताते हुए काफी इमोशनल हो गईं. उन्होंने कहा, '2021 में तो मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि मेरे साथ ही ऐसा क्यों हो रहा है.' सना की कहानी सुनने के बाद घर के बाकी लोग भी काफी भावुक हो गए और एक्ट्रेस को संभालने के लिए उन्हें गले लगाया.

ये भी पढ़ें- Jasmin Bhasin Special: जब जैस्मीन भसीन करना चाहती थीं आत्महत्या, क्या आप जानते हैं ये हैरान करने वाला सीक्रेट?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़