हेमा मालिनी को किसने जड़े थे 20 थप्पड़? ये किस्सा जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Hema Malini Birthday Special:  हेमा मालिनी हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं. हेमा ने अपने अभिनय से हिंदी  सिनेमा में अलग ही छाप छोड़ी है. क्या आप जानते हैं रामायण में रावण किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी ने हेमा मालिनी को 20 थप्पड़ मारे थे. आइए जानते हैं क्या है किस्सा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 09:29 AM IST
    हेमा मालिनी ने सेलिब्रेट किया 74वा जन्मदिन

    'रामायण' के रावण ने हेमा को मारे थे थप्पड़

हेमा मालिनी को किसने जड़े थे 20 थप्पड़? ये किस्सा जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
नई दिल्ली: Hema Malini Birthday Special:  रामानंद सागर की पॉपुलर सीरियल 'रामायण' अब तक का सुपरहिट सीरियल है. सीरियल में रावण के किरदार से अरविंद त्रिवेदी को लोकप्रियता मिली है. उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से रावण के किरदार में जान फूंक दी है. अरविंद त्रिवेदी ने रामायण के अलावा कई फिल्मों और सीरियल में काम किया है. लेकिन क्या आप जानते हैं एक बार अरविंद त्रिवेदी ने हेमा मालिनी को 20 थप्पड़ मारे थे. हेमा मालिनी हिंदी सिनेमा में अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. हेमा मालिनी के जन्मदिन पर जानते हैं इस किस्से के बारे में. हेमा मालिनी आज 16 अक्टूबर को अपना 74 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं.
 

क्या था किस्सा

फिल्म 'हम तेरे आशिक हैं' में हेमा मालिनी और जितेंद्र की जोड़ी नजर आई थी. इस फिल्म में अरविंद त्रिवेदी ने भी काम किया था. फिल्म में उनका हेमा मालिनी के साथ एक सीन था. इस सीन में उन्हें हेमा मालिनी को थप्पड़ मारना था.लेकिन अरविंद को हेमा मालिनी को थप्पड़ मारे में काफी झिझक होती है ,क्योंकि हेमा मालिनी उस समय हिंदी सिनेमा की सुपरहिट एक्ट्रेस बन चुकी थी. इस वजह से इस सीन को करने के लिए पूरे 20 रीटेक हुए थे.
 

जब हेमा मालिनी ने अरविंद को समझाई ये बात

हेमा मालिनी ने अरविंद को समझाया है कि वह भूल जाए कि हेमा मालिनी कोई बड़ी स्टार हैं. वह बस सीन को अच्छे से परफॉर्म करें.
20 टेक लेने के बाद अरविंद का यह सीन एकदम परफेक्ट हुआ था.
 

शादी के लिए हेमा ने किया थ धर्म परिवर्तन

हेमा और धर्मेन्द्र दोनों एक दूसरे के प्यार में गिरफ्त थे. लेकिन उनकी शादी की मंजिल इतनी आसान नहीं थी. हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्मेन्द्र ने अपना धर्म परिवर्तन किया था. दरअसल धर्मेन्द्र को उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर द्वारा तलाक न दिए जाने पर धर्मेन्द्र ने धर्म परिवर्तन की राह चुनी. उन्होंने इस्लाम कबूल कर हेमा मालिनी सिंग दूसरी शादी रचाई थी. बता दें कि आज तक धर्मेन्द्र और प्रकाश कौर का तलाक नहीं हुआ है.
 

ये भी पढ़ें- साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने फोटोशूट के लिए पहना टू-पीस, देसी लिबास छोड़ हुईं बेहद बोल्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़