कपिल शर्मा और चंदन की दोस्ती में आई दरार, जानिए क्यों शो से हो गए बाहर

The Kapil Sharma Show Season 2: 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन में कई पुराने चेहरे दिखेंगे लेकिन इन चेहरों में अपनी मिमिक्री से हंसाने-गुदगुदाने वाले चंदू नहीं दिखाई देंगे. चंदन के जाने से टीम को काफी नुकसान हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 8, 2022, 09:12 AM IST
  • नए सीजन में नहीं दिखाई देंगे चंदन
  • कपिल शर्मा से दोस्ती है अभी भी कायम
कपिल शर्मा और चंदन की दोस्ती में आई दरार,  जानिए क्यों शो से हो गए बाहर

नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' 10 सितंबर से दर्शकों के बीच आने वाला है. शो को लकेर फैंस काफी एक्साइटेहैं. शो के प्रोमो के भी लोगों ने काफी पसंद किया. ऐसे में शो के आने से पहले ही उनकी टीम की अनाउसमेंट कर दी गई थी. पहले सिर्फ कृष्णा अभिषेक के टीम से बाहर होने की बात कही गई थी लेकिन अब चंदन के भी बाहर होने की खबरें सामने आ रही हैं.

चंदू चायवाला गायब

द कपिल शर्मा शो के नए सीजन में कई पुराने चेहरे दिखेंगे लेकिन इन चेहरों में अपनी मिमिक्री से हंसाने-गुदगुदाने वाले चंदू नहीं दिखाई देंगे. चंदन ने खुद ये खुलासा कि वो इस शो का अब हिस्सा नहीं होंगे. ऐसे में फैंस दोनों के अलग होने के कई कयास लगा रहे हैं. सुनील ग्रोवर की तरह की चंदू के साथ अनबन की भी अफवाहें फैल रही हैं.

झगड़ा नहीं है

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अबई भी दोनों की दोस्ती कायम है. दोनों के बीच किसी तरह की अनबन और झगड़ा नहीं हुआ है. चंदन ने खुद बताया कि शळो छोड़ने का कोई खास कारण नहीं है. चंदन बस एक रूटीन से ब्रेक चाहते हैं. चंदू चायवाला बनकर चंदन थोड़ा बोर होगए हैं. वो काम में खए वैरायटी लेकर आना चाहते हैं.

शो छोड़ने की हकीकत

बता दें सिर्फ यही सीजन नहीं बल्कि इससे पहले टीम के ऑस्ट्रेलिया टूर से भी चंदू गायब थे. जबकि इस टूर पर किकू शारदा, कृष्णा अभिषेक उनके साथ शामिल थे. बता दें कि जब सीजन का नया प्रोमो आया था तो उसमें चंदू के कैरेक्टर को नए वर्जन में दिखाया गया था. पत्नी और बच्चों संग देखने के बाद अचानक उनके ब्रेक से फैंस को काफी धक्का लगा है.

इस सीजन में गेस्ट ऑफ ऑनर की कुर्सी पर एक बार फिर अर्चना पूरन सिंह रहेंगी. सिद्धार्थ सागर, सुमोना, किकू शारदा, सृष्टि रोड़े सहित नए कलाकार शो में दिखाई देंगे. बता दें कि इस सीजन का पहला एपिसोड शूट कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: आशा भोसले आरडी बरमन की इस हरकत से थीं परेशान, एक इंटरव्यू में किया था खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़