GHKPM Spoiler: पाखी को सताया इस बात का डर, सवि की खुशी के लिए विराट ने उठाया बड़ा कदम

GHKPM Upcoming Twist 12 Nov: 'गुम है किसी के प्यार में' सी विराट से सवि को छीनने के लिए DIG सर की मदद लेगी. DIG सर विराट को पुलिस स्टेशन बुलाते हैं जहां दोनों की जमकर लड़ाई होती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 12, 2022, 02:46 PM IST
  • सई-विराट के बीच हुई लड़ाई
  • सवि को वापिस करने से किया इनकार
GHKPM Spoiler: पाखी को सताया इस बात का डर, सवि की खुशी के लिए विराट ने उठाया बड़ा कदम

नई दिल्ली: सई, विराट और पाखी से शुरू हुआ गुम है किसीके प्यार में हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट में लगातार टॉप पर छाया हुआ है. ऐसे में मेकर्स ने भी ठान रखी है कि वो लगातार ट्विस्ट पर ट्विस्ट लाते रहेंगे. आने वाले एपिसोड में सई सवि को अपने पास लाने के लिए DIG सर की मदद लेने की कोशिश करेगी.

बुरा सपना

आगे वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट को सपना आता है कि सई सवि को उसके पास से चुराकर ले जाती है. विराट की जैसे ही आंख खुलती है वो हर जगह सवि को ढूंढना शुरू कर देता है. घर में चीख-चीखकर सवि को ढूंढता है. उसे लगता है कि जगताप सवि को ले गया है. ऐसे में सवि सीढ़ियों पर दिख जाती है और बताती है कि वो बाथरूम गई थी.

DIG सर की डांट

DIG सर विराट को तुरंत पुलिस स्टेशन बुलाते हैं. विराट जैसे ही स्टेशन पहुंचता है सई सवि के बारे में सवाल करने लगती है. दोनों वहीं DIG सर के सामने लड़ाई करने लग जाते हैं. सई जैसे ही विराट से अपनी बेटी की डिमांड रखती हैं तो विराट भी DIG सर को कह देते हैं कि इस औरत ने कई सालों तक मेरी बेटी को मुझसे दूर रखा. मैं इसे अपनी बेटी नहीं दूंगा.

विराट घोलेगा जहर

जहां DIG सर सई को मदद का वादा करते हैं. वहीं सवि की खुशी के लिए विराट उसे फनजोन ले जाने और उसकी पसंदीदा चीजें करने के लिए एक्साइटेड हो जाता है. पाखी को ये बिलकुल पसंद नहीं आता. वहीं सवि के बार-बार आई के पास जाने की जिद्द से परेशान होकर विराट सई के खिलाफ उसके मन में जहर भरेगा.

ये भी पढ़ें: मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान से हुई एक घंटे तक पूछताछ, महंगी घड़ियां लाना पड़ा भारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़