कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए दिव्या खोसला से हुई ये गलती, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगा दी फटकार

हाल ही में एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है. हालांकि, दिव्या से इस दौरान एक ऐसी गलती हो गई जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जाने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 10, 2021, 12:20 PM IST
  • दिव्या खोसला ने भी अब कोरोना की वैक्सीन ले ली है
  • दिव्या को सोशल मीडिया यूजर्स फटकार लगा रहे हैं

ट्रेंडिंग तस्वीरें

कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए दिव्या खोसला से हुई ये गलती, सोशल मीडिया यूजर्स ने लगा दी फटकार

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच कई राज्यों में लॉकडाउन जारी है. ऐसे में लोगों को सिर्फ वैक्सीन से ही एक उम्मीद नजर आ रही है. अब 18 साल की उम्र से भी ज्यादा टीकाकरण शुरू हो चुका है. अब मशहूर सितारे भी हर दिन कोरोना वैक्सीन के लिए पहुंच रहे हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ले ली है.

दिव्या हुईं ट्रोल

दिव्या ने अब वैक्सीन की डोज लेते हुए अपना एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें उन्होंने अपने सभी फैंस को बताया है कि उन्होंने कोरोना की वैक्सीन लगवा ली है. इसके अलावा दिव्या ने सभी ने कोरोना वैक्सीन लगवाने की अपील भी की है. हालांकि, अब इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने दिव्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

दिव्या ने की ये गलती

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)

कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए यहां दिव्या से एक गलती हो गई, जिसकी वजह से अब उन्हें ट्रोल किया जाने लगा है. दरअसल, कोरोना वैक्सीन लगवाते हुए दिव्या ने अपना मास्क नीचे कर लिया. इसी कारण अब यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल करने लगे हैं. अब यूजर्स जमकर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. कई लोग उन्हें मास्क पहनने की भी सलाह दे रहे हैं.

लोगों ने लगाई फटकार

लोगों का कहना है कि मास्क पहनकर भी वैक्सीन ली जा सकती है. इसके लिए आपको अपना चेहरा दिखाने की जरूरत नहीं होती. अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में 'चक दे इंडिया' गाना सुनाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें- कभी शाहरुख खान के पिता को ऑफर हुई थी 'मुगल-ए-आजम', इस कारण ठुकरा दी थी फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़