फातिमा सना शेख ने अब किया हैपी न्यू ईयर विश, लोग बोले देरी से जगीं मैडम

Fatima Sana Sheikh Video: फातिमा सना शेख अपनी एक्टिंग में भले ही स्क्रीन पर ऑनटाइम सारे इमोशंस दिखाती हैं लेकिन इस बार कैलेंडर में उन्होंने लगता है न्यू ईयर की तारख गलत पढ़ ली है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 9, 2023, 10:38 AM IST
  • फातिमा सेन शेख ने दी बधाई
  • लोगों ने याद करवाया कैलेंडर
फातिमा सना शेख ने अब किया हैपी न्यू ईयर विश, लोग बोले देरी से जगीं मैडम

नई दिल्ली: साल 2016 में आमिर खान की दंगल में दिखाई देने वाली गीता फोगाट यानी फातिमा सना शेख की बॉलीवुड में अलग ही पहचान है. वो हमेशा से ही कल्ट क्लासिक फिल्मों के लिए जानी जाती रही हैं. फिलहाल वो ट्रोलर्स के हाथ चढ़ गई हैं. ऐसे में फातिमा सना शेख का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.

फातिमा सेन हो गईं लेट

फातिमा सना शेख ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर की. वीडियो तक तो ठीक था लेकिन बाद में कैप्शन में लिख दिया हैपी न्यू ईयर, 8 दिन बाद. वीडियो में फातिमा के लुक से ज्यादा लोगों का ध्यान कैप्शन ने खींचा. ऐसे में एक्ट्रेस की जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है.

कमेंट्स की लगी लाइन

8 दिनों के बाद न्यू ईयर विश करने पर यूजर्स ने कमेंट करना शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा कि कौन सा कैलेंडर यूज करती हो मैडम, जो आठ दिन बाद न्यू ईयर विश कर रही हो. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि अब से दिसंबर लगता है 38 दिनों का रहेगा और मेरा न्यू ईयर तो 8 जनवरी को ही मनाया जाएगा.

बॉलीवुड में मचाया धमाल

फातिमा सना शेख के हिस्से अभी सैम बहादुर है. फिलहाल वो अपनी एक्टिंग का लोहा दंगल, थार, सूरज पर मंगल भारी जैसी फिल्मों से मनवा चुकी हैं. ऐसे में वो बॉलीवुड में अपने लुडो से एक्टिंग का कमाल दिखा चुकी हैं. फिलहाल तो लाइफ ट्रोलिंग में कट रही है.

ये भी पढ़ें- ईशा गुप्ता के बोल्ड लुक ने फिर उड़ाए होश, बेहद रिवीलिंग ड्रेस पहन हुईं कैमरे में कैद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़