एंटीलिया में रही सितारों की धूम, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पार्टी में सेलेब्स का जमावड़ा!

Anant Ambani and Radhika Merchant Engagement: अंबानी परिवार अपनी छोटी बहू के स्वागत की तैयारी कर रहा है. ऐसे में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई के बाद एंटीलिया में एक ग्रैंड पार्टी रखी गई जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे मौजूद रहे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 08:07 AM IST
  • सलमान खान पहुंचे एंटीलिया
  • शाहरुख खान भी आए नजर
एंटीलिया में रही सितारों की धूम, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की पार्टी में सेलेब्स का जमावड़ा!

Antilia Viral Video: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की सगाई शैला और वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से हुई. ऐसे में एंटीलिया में सगाई की खुशी में पार्टी रखी गई जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने शिरकत की. सोशल मीडिया पर इन सभी सितारों की वीडियोज तेजी से वायरल हो रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणबीर के साथ आलिया

सगाई के बाद मुंबई में किए गए ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूजे का हाथ थामे बेहद रॉयल अवतार में नजर आए. वहीं जाह्नवी कपूर ने पिंक कलर की फ्लोरल साड़ी में महफिल में चार चांद लगा दिए. पार्टी में इसके अलावा मीजान जाफी भी मौजूद रहे.

भाईजान और किंग खान

इस पार्टी में सलमान खान तो आए ही थे साथ ही शाहरुख खान भी अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल कर पहुंचे थे. वहीं रणवीर सिंह फिर एक बार अपने स्टाइल से सेंटर ऑफ अटेंशन बने, कुल मिलाकर अंबानी परिवार की पार्टी में सितारों का जमावड़ा रहा.

नाथद्वारा में सगाई

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई राजस्थान के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथजी मंदिर में हुई. सगाई के दौरान परिवार के सभी सदस्य और खास दोस्त मौजूद रहे. बता दें कि दोनों के परिवारों में काफी गहरे संबंध हैं. यहां तक की राधिका मर्चेंट की अरंगेत्रम सेरेमनी भी अंबानी परिवार द्वारा करवाई गई थी.

इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़