LokSabha Election 2024: गोविंदा हुए शिवसेना में शामिल, जानिए किस सीट पर लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

LokSabha Election 2024: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा एक बार फिर से राजनीति के मैदान में उतर आए हैं. गुरुवार को वह शिवसेना में शामिल हो गए हैं. उन्होंने सीएम एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2024, 05:40 PM IST
    • गोविंदा हुए शिवसेना में शामिल
    • गोविंदा ने ली पार्टी की सदस्यता
LokSabha Election 2024: गोविंदा हुए शिवसेना में शामिल, जानिए किस सीट पर लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

LokSabha Election 2024: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा शिवसेना में शामिल हो गए हैं. उन्होंने गुरुवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली है. इसके बाद से ही अब अनुमान लगाया जाने लगा है कि गोविंदा किस सीट से चुनाव लड़ेंगे. इसी बीच अटकलें लगाई जाने लगाई जाने लगी हैं कि शिंदे की पार्टी गोविंदा को मुंबई उत्तर पश्चिम लोकसभा सीट से टिकट दे सकती है. हालांकि, फिलहाल इस पर आधिकारिक मुहर नहीं लग पाई है.

अमोल कीर्तिकर के खिलाफ लड़ सकते हैं गोविंदा

अगर गोविंदा शिवसेना (UTB) से उम्मीदवार बनाए जाते हैं तो उनका अमोल कीर्तिकर के साथ मुकाबला होगा.

अब सीएम एकनाथ शिंदे के साथ गोविंदा की कई फोटोज और वीडियो सामने आने लगी हैं, जिसमें सीएम गोविंदा को पार्टी की सदस्यता दिला रहे हैं.

बुधवार को की थी पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े से मुलाकात

बता दें कि पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही थीं कि गोविंदा शिवसेना में शामिल हो सकते हैं, अब गुरुवार को इन खबरों पर आधिकारिक मुहर भी लग चुकी है. गौरतलब है कि इससे पहले गोविंदा ने बीते बुधवार को शिंदे खेमे के नेता और शिवसेना के पूर्व विधायक कृष्णा हेगड़े से मुलाकात भी की थी. इसके बाद से ही उनके शिवसेना में शामिल होने की खबरें और तेज हो गई थीं.

2004 में जीत चुके हैं गोविंदा

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब गोविंदा चुनाव लड़ने वाले हैं. इससे पहले 2004 में वह कांग्रेस की टिकट पर मुंबई उत्तर लोकसभा सीट का चुनाव लड़ चुके हैं, यहां उन्होंने जीत भी हासिल की थी. गोविंदा ने उस समय भाजपा के राम नाईक को 48,271 वोट से मात दी थी. इस बार भी उनसे काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Karishma और Kareena Kapoor लड़ेंगी लोकसभा चुनाव? शिंदे गुट की शिवसेना में शामिल होने की खबर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़