सात जन्म के बंधन में बंधेंगी हंसिका मोटवानी, इन्हें चुना अपना हमसफर!

Hansika Motwani: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस जल्द ही  साउथ के जाने-माने पॉलिटिशियन के बेटे और बिजनेसमैन से शादी करेंगी.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 06:28 PM IST
  • हंसिका मोटवानी जल्द करेंगी शादी
  • हंसिका मोटवानी साउथ में रचाएंगी शादी
सात जन्म के बंधन में बंधेंगी हंसिका मोटवानी, इन्हें चुना अपना हमसफर!

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) जल्द ही सात फेरे लेने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस जल्द ही साउथ के जाने-माने पॉलिटिशियन के बेटे के साथ शादी करेंगी. खबरों के अनुसार वह एक बड़े बिजनेसमैन है. बता दें कि एक्ट्रेस हैंडसम हंक को लंबे समय तक डेट कर रही हैं. साउथ सिनेमा में हंसिका मोटवानी  की शादी को लेकर खासा बज बना हुआ है. लेकिन उनकी शादी को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. 

जल्द ही एक्ट्रेस करेंगी शादी 

हंसिका मोटवानी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. हंसिका तेलुगू से लेकर तमिल फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हंसिका की सगाई की तारीख फिक्स हो गई है. हंसिका की शादी को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट हैं. 

तमिल स्टार सिंबू कर चुकी हैं डेट 

हंसिका मोटवानी की शादी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. बता दें कि हंसिका का नाम पहले कई स्टार्स के साथ जुड़ चुका है लेकिन सिंबू के साथ उनके रिलेशन की खबरों ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटौरी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हंसिका मोटवानी तमिल स्टार सिंबू को डेट कर चुकी हैं. कहा जाता है कि दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया. दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. 

हंसिका मोटवानी करियर 

मिल्की ब्यूटी मानी जानी वाली हंसिका मोटवानी आज साउथ सिनेमा का जाना माना चेहरा है लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी. वहीं उन्होंने साउथ फिल्मों में अपनी शुरुआत अल्लू अर्जुन की फिल्म देशामुद्रु से की थी. 

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed Hospitalised: उर्फी जावेद की बिगड़ी तबीयत, कोकिलाबेन अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़