ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan ने मुंडवाया सिर, टोपी पहने एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

Hina Khan Bald Look: हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में सिर से सारे बाल शेव कराने के बाद भी हिना खान कैप लगाए नजर आ रही हैं. फैंस उनकी हिम्मत की दाद दे रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 31, 2024, 01:26 PM IST
  • हिना खान ने पूरी तरह से शेव किया सिर
  • ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं एक्ट्रेस
ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan ने मुंडवाया सिर, टोपी पहने एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:Hina Khan Bald Look: टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर का इलाज करा रही हैं. एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी जर्नी शेयर कर रही हैं. हिना ब्रेस्ट कैंसर के तीसरी स्टेज मे हैं. एक्ट्रेस का मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में इलाज हो रहा है. इस सबके के बीच एक्ट्रेस का पॉजिटीव अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है. हर कोई उनकी हिम्मत का तारीफ कर रहा है. 

हिना खान ने मुंडवाए सिर

शॉर्ट हेयर कराने के बाद अब हिना खान ने पूरी तरह से बाल मुंडवा लिए है. हाल ही में एक्ट्रेस ने नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने मुंडवाए हुए बालों को भी दिखाया है. फैंस के साथ अपना स्किन रूटीन शेयर करती दिखीं एक्ट्रेस. वीडियो में वह व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर की टोपी लगाए नजर आ रही है. हिना कैप से अपना सिर ढके हुए नजर आ रही हैं. 

दर्द में हैं हिना फिर भी कर रही हैं काम

शेयर की गई वीडियो में एक्ट्रेस का बाल्ड लुक नजर आ रहा है. सिर से सारे बाल शेव कराने के बाद भी हिना खान हिम्मत के साथ स्किनकेयर ब्रांड का प्रमोशन करती नजर आईं. इस दौरान एक्ट्रेस मेकअप नहीं किया हुआ था. एक्ट्रेस का ये वीडियो देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस के बाल्ड लुक में सबके सामने आने पर उनकी तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो पर इंडस्ट्री के सेलेब्स से लेकर फैंस ने हिना खान को सपोर्ट किया.

फैंस कर रहे हैं तारीफ

हिना खान की वीडियो पर एक्टर नकुल मेहता ने 'चैंपियन' कमेंट किया. फैंस ने भी उनकी तारीफ में कहा कि, वह बिना बालों के भी बहुत सुंदर लग रही है'. इससे पहले हिना ने एक और इमोशनल पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी हालत बयां करते हुए लिखा है कि 'लगातार दर्द में हूं... हां लगातार, हर एक सेकंड... हो सकता है इंसान हंस रहा है, लेकिन फिर भी वो दर्द में हो. हो सकता है इंसान ने ये कहीं जाहिर न किया हो, लेकिन फिर भी वो दर्द में हो.'

ये भी पढ़ें- Kiara Advani Birthday: इस सुपरस्टार की सलाह पर फिल्मों में आने से पहले कियारा आडवाणी ने बदला था नाम, ऐसे बनीं बॉक्स ऑफिस क्वीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़