इलियाना डिक्रूज का प्रेग्नेंसी में बढ़ गया वजन, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने शेयर किया एक्सपीरियंस

Ileana D'cruz: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में प्रेग्नेंसी के दौरान बढ़ते वजन को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी को लेकर फैन को जवाब दिया.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2023, 06:21 PM IST
  • इलियाना डिक्रूज ने शेयर किया अनुभव
  • इंटरनेट पर शेयर किया एक्सपीरियंस
इलियाना डिक्रूज का प्रेग्नेंसी में बढ़ गया वजन, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने शेयर किया एक्सपीरियंस

नई दिल्ली Ileana D'cruz: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने प्रेग्नेंसी के दौरान अपने वजन बढ़ने के बारे में बात की. इलियाना इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनीथिंग सेशन' में अपन फैंस के सवालों का जवाब दे रही थी. इस दौरान एक यूजर ने वजन से संबंधित सवाल पूछा. फैन ने इलियाना से पूछा कि क्या बढ़ते वजन से उन्हें परेशानी हो रही है?

बढ़ते वजन पर बोलीं इलियाना 
इस पर उन्होंने जवाब दिया कि शुरूआत में यह सवाल उन्हें परेशान कर देता था लेकिन, अब उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.
उन्होंने बताया कि उन्हें कभी-कभी अच्छा महसूस नहीं होता है, लेकिन उनका सपोर्ट सिस्टम, जो लोग उनसे प्यार करते हैं, वे उन्हें याद दिलाते रहते हैं कि मैं अपने अंदर एक छोटे इंसान को बना रही हूं.

मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि जब आप प्रेग्नेंट होते हैं तो बहुत से लोग आपके वजन को लेकर कमेंट करते हैं. जब आप डॉक्टर के पास चेकअप के लिए जाते हैं तो उनसे भी कोई मदद नहीं मिलती है. उन्हें हर बार आपका वजन लेना पड़ता है इसलिए यह हर बार आपके दिमाग में रहता है.

शरीर में आया बदलाव पसंद है
उन्होंने आगे कहा, मैं बस यह कहना चाहती हूं कि पिछले कुछ महीनों में मेरे शरीर में जो बदलाव आया है वह मुझे पसंद है. यह एक बहुत अद्भुत जर्नी है. और हां, मैं इंसान हूं और ऐसे भी दिन आते हैं जब आपको अच्छा महसूस नहीं होता, लेकिन मेरे पास कमाल का सपोर्ट सिस्टम और लोग हैं जो मुझे प्यार करते हैं और मुझे याद दिलाते हैं कि मैं अपने अंदर एक छोटे इंसान को बना रही हूं. इसलिए वजन मायने नहीं रखता. 

प्रग्नेंसी में खुश रहना चाहिए
इस पर मत जाइए कि प्रेग्नेंसी के दौरान कितना वजन बढ़ना ठीक है. जितना हो सके खुश रहिए स्वस्थ रहिए और अपने शरीर की सुनिए. वही करिए जो सही लगे. एक अन्य यूजर ने उनसे पहली बार अपने बच्चे की दिल की धड़कन सुनने के बारे में पूछा. इलियाना ने इसे अब तक अनुभव किए गए सबसे खूबसूरत पलों में से एक बताया.

इसे भी पढ़ें:  Bigg Boss OTT 2: वीकेंड के वार में दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह, सलमान खान संग घरवालों की लगाएंगी क्लास 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़