Bigg Boss OTT 2: वीकेंड के वार में दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह, सलमान खान संग घरवालों की लगाएंगी क्लास

Bigg Boss OTT 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह 'बिग बॉस ओटीटी-2' के वीकेंड के वार में नजर आएंगी. एक्ट्रेस शो में आई लव यू फिल्म का प्रमोशन करने आएंगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 24, 2023, 06:01 PM IST
  • बिग बॉस में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह
  • 'बिग बॉस ओटीटी 2' में आएगा नए ट्विस्ट
Bigg Boss OTT 2: वीकेंड के वार में दिखेंगी रकुल प्रीत सिंह, सलमान खान संग घरवालों की लगाएंगी क्लास

नई दिल्ली Bigg Boss OTT 2: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह 'बिग बॉस ओटीटी-2' के वीकेंड का वार एपिसोड में अपनी अपकमिंग फिल्म 'आई लव यू' का प्रमोशन करने आएंगी. फिलहाल, यह खुलासा नहीं हो पाया है कि क्या रकुल प्रीत गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर आएंगी, या वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत करने के लिए एक स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल होंगी.

रकुल प्रीत सिंह वीकेंड के वार में आएंगी नजर 
उन्होंने कहा, मैं बिग बॉस ओटीटी पर पहले वीकेंड का वार का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं. मैं शो की बहुत बड़ी फैन हूं और हमेशा वीकेंड एपिसोड देखने की कोशिश करती हूं!

रकुल प्रीत सिंह ने कही ये बात 
एक्ट्रेस ने कहा, मैं सभी कंटेस्टेंट्स से मिलने और सलमान सर के साथ समय बिताने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. सलमान सर को एक्शन में देखना बहुत मजेदार होने वाला है, और मैं स्पेशल ट्विस्ट के साथ वीकेंड के वार में आऊंगी.'' बता दें 'आई लव यू' एक रोमांटिक थ्रिलर है. इसमें प्यार के भावुक और अंधेरे पक्ष को दर्शाया गया है, और इसमें पावेल गुलाटी, अक्षय ओबेरॉय और किरण कुमार भी हैं.

आई लव यू जियो सिनेमा में होगी रिलीज 
जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'आई लव यू' एथेना और द वर्मिलियन वल्र्ड की प्रोडक्शन है, जो जाने-माने फिल्म निर्माता निखिल महाजन द्वारा लिखित और निर्देशित है, और ज्योति देशपांडे, सुनीर खेतरपाल और गौरव बोस द्वारा निर्मित है.'बिग बॉस ओटीटी 2' और 'आई लव यू' जियोसिनेमा पर स्ट्रीमिंग हो रही है.

इसे भी पढ़ें:   फातिमा सना शेख ने शेयर किया बोल्ड अवतार, ग्लैमरस अंदाज से मचाई तबाही 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़