ड्रग्स लेने की खबर पढ़कर Imran Khan के घरवालों के उड़ गए थे होश, एक्टर बोले- 'सफाई देने में नहीं थी...'

Imran Khan: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान ने बताया कि कई बार अखबारों में उनके बारे में ऐसी बातें छपा जाया करती थी, जिन्हें पढ़ने के बाद उनके घरवाले बेहद परेशान हो जाते थे. लेकिन एक्टर ने इन चीजों को लेकर कभी सफाई नहीं दी.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 29, 2024, 11:24 AM IST
  • इमरान खान ने किए बड़े खुलासे
  • जल्द ही फिल्मों में वापसी कर सकते हैं एक्टर
ड्रग्स लेने की खबर पढ़कर Imran Khan के घरवालों के उड़ गए थे होश, एक्टर बोले- 'सफाई देने में नहीं थी...'

नई दिल्ली:Imran Khan: एक्टर इमरान खान लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर चल रहे हैं. उन्होंने 'जाने तू या जाने ना' बॉलीवुड में डेब्यू किया था. एक्टर ने बहुत कम फिल्मों में काम किया. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमाल भी नहीं दिखा पाईं. पिछले कुछ दिनों से वो अपने कमबैक और इंटरव्यूज के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में, इमरान खान ने कुछ बड़े खुलासे किए.

ड्रग की खबर से परेशान हो गए थे घरवाले 

मीडिया से बातचीत के दौरान इमरान खान ने बड़ा खुलासा किया. एक्टर ने बताया कि कई बार अखबारों में उनके बारे में ऐसी बातें छप जाया करती थी, जिन्हें पढ़ने के बाद घरवाले परेशान हो जाते थे. एक्टर ने कहा कि एक बार मेरा ऐसा फोटो छपा, जिसे लेकर कहा गया था कि मैं ड्रग्स ले रहा हूं. खबर को पढ़कर सब इतने परेशान हो गए. सब मुझसे कह रहे थे मीडिया में तुम्हारे बारे में क्या कहा जा रहा है?

बिना सोचें कुछ भी कह देते हैं लोग

इमरान खान ने कहा कि इस तरह की खबरों के बाद वो अपने माता-पिता को समझाते थे. वो अपने बारे में फैल रही अफवाहों को लेकर घर में गंभीर तरीके से बातचीत करते थे. इमरान ने कहा कि लोग उन्हें लेकर बहुत कुछ कह रहे हैं, इन सब चीजों को संभालना मुश्किल था. लोग बिना सोचे कुछ भी बोल देते है.

नहीं दी कभी सफाई
 
इमरान खान से सवाल पूछा गया कि क्या उन्हें कभी ऐसा नहीं लगा कि इस तरह के मामले में कोई बयान देने चाहिए? एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें कभी भी ऐसा करने में दिलचस्पी नहीं थी. कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं, इसका मतलब ये नहीं है कि उनका कहा सब सच है. इमरान खान जल्द ही फिल्मों में वापसी कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Pankaj Kapur Birthday: इंजीनियरिंग में टॉप कर चुके पंकज कपूर को ऐसे मिला था 'मुसद्दीलाल' का रोल, बेहद दिलचस्प है एक्टर का फिल्मी सफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़