ईशान किशन के दोहरे शतक पर खेसारी लाल यादव का गजब रिएक्शन, 'गरदा उड़ा दिए भाई'!

Ishan Kishan Double Century: कुछ लोग महान पैदा होते हैं, कुछ लोग महान बनते हैं और कुछ लोगों के कारनामों से ही महान शब्द बनता है. कुछ ऐसा ही काम किया है भारतीय युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2022, 10:59 AM IST
  • खेसारी लाल यादव को भआ गई ईशान किश की पारी
  • इंस्टा पोस्ट के जरिए बोले लव यू ईशान किशन
ईशान किशन के दोहरे शतक पर खेसारी लाल यादव का गजब रिएक्शन, 'गरदा उड़ा दिए भाई'!

नई दिल्ली: भारत के हर घर में क्रिकेट का जुनून और दीवानगी देखते ही बनते हैं. ऐसे में भारत की लगातार हार के बाद कल ODI मे भारत को पहली जीत मिली. खैर ODI सीरीज तो भारत अपने नाम नहीं कर पाया लेकिन भारतीय स्टार बल्लेबाज ईशान किशन ने कल इतिहास रच दिया. 

सभी ने की तारीफ

ईशान किशन ने ODI में अब तक का सबसे तेज दोहरा शतक पूरा किया. बिहार के इस लाल का ये कारनामा देख देख के कोने कोने से बधाई संदेशों का तांता लग गया. ऐसे में भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव भी खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने ईशान की तारीफों के पुल बांध दिए.

खेसारी ने की तारीफ

खेसारी लाल यादव ने इंस्टा पर लिखा कि हम बिहारियों के लिए ही ये कहावत बनी है कि एक बिहारी सौ पर भारी ऐसे में बीच बीच में रिमाइंडर देना भी तो जरूरी है. अपने दोहरे शतक के साथ तुमने गर्दा उड़ा दिया भाई. लव यू ईशान किशन. ऐसे में लोग उनकी हां में हां भई मिलाते हुए नजर आए.

ईशान किशन का स्कोर

बता दें कि कल यानी 10 दिसंबर को हुए भारत बांग्लादेश ODI में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 अवर्स में 409 रनों का लक्ष्य दिया. बांग्लादेश लक्ष्य का पीछा करते हुए 182 रनों पर ही सिमट कर रह गई. बता दें कि अकेले ईशान किशन ने इस मैच में 131 गेंदों में शानदार 210 रनों की पारी खेली.

ये भी पढ़ें: Year Ender 2022: इस साल इन हस्तियों ने कहा दुनिया को अलविदा, कर गए आंखें नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़