'इश्क पर जोर नहीं' फेम सोनू उर्फ शगुन शर्मा को मिली रेप की धमकी, परिवार पर भी साधा निशाना

फिल्मों और टीवी के सितारों को अगर अपने काम के लिए लोगों की सराहना मिलती है तो कई बार उन्हें आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ जाता. इसी के चलते अब शगुन शर्मा को भी रेप की धमकियां मिल रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 2, 2021, 07:02 PM IST
  • 'इश्क पर जोर नहीं' की एक्ट्रेस शगुन शर्मा को रेप की धमकियां मिल रही हैं
  • शगुन को ये धमकियां सीरियल में निभाए उनके किरदार के कारण मिली है
'इश्क पर जोर नहीं'  फेम सोनू उर्फ शगुन शर्मा को मिली रेप की धमकी, परिवार पर भी साधा निशाना

नई दिल्ली: टीवी शो 'इश्क पर जोर नहीं' (Ishq Par Zor Nahi) इन दिनों दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाने लगा है. शो के सभी किरदार खास पहचान बनाने में भी सफल हो रहे हैं. इस बीच अब इस शो में सोनू का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शगुन शर्मा (Shagun Sharma) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, हाल ही में अभिनेत्री को रेप की धमकी मिली है.

शगुन ने खुद जानकारी

शगुन ने खुद इस बात की जानकारी दी है. सीरियल में निभाए जा रहे उनके किरदार पर भड़कते हुए इस शो के फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा निकालना शुरू कर दिया है. लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कई कमेंट्स किए. हालांकि, शगुन के सब्र का बांध उस समय टूट गया जब इस विवाद में उनके परिवार को भी बुरा-भला कहा जाने लगा.

ये भी पढ़ें- दिशा पटानी के साथ मुंबई की सड़कों पर घूमने निकले थे टाइगर श्रॉफ, जानिए क्यों पुलिस ने रोका रास्ता

शगुन ने की लोगों को समझाने की कोशिश

अब शगुन ने अपने ट्विट्स के जरिए सभी लोगों को समझाने की कोशिश की है. उन्होंने कहा कि वह सिर्फ एक किरदार निभा रही हैं, इसमें असल जिंदगी जैसा कुछ भी नहीं है. फैंस को यह बात समझनी चाहिए. शगुन ने अपने एक इंटरव्यू में भी इस सिलसिले में बात करते हुए कहा है कि वह आलोचनाओं को हमेशा पॉजिटिवली लेती हैं.

यहां टूटा सब्र का बांध

शगुन ने कहा, "मैं फैंस की भावनाओं और किरदारों के लिए उनकी अटैचमेंट की भी बहुत कद्र करती हूं. लेकिन अब बात हद से ज्यादा बढ़ गई है. लोगों ने मेरे परिवार को भी टारगेट करना शुरू कर दिया है. कुछ कमेंट्स में कहा गया कि मुझे खुदकुशी कर लेनी चाहिए, जबकि कई लोगों ने मुझे रेप की भी धमकी दे डाली. इन सबके बाद मुझे लगा कि अब मुझे बोलना होगा."

किरदार के कारण भड़के लोग

गौरतलब है कि 'इश्क पर जोर नहीं' में इन दिनों दिखाया जा रहा है कि सोनू से जुड़ा मयंक का सच जानने के बाद इश्की उससे शादी तोड़ देती है. वहीं मयंक, अहान को भी अपनी बातों में फंसाकर सबको यही दिखाता है कि सारी गलती इश्की की है. इसके बाद अहान, इश्की से इतना नाराज हो जाता है कि उसे बर्बाद करने की ठान लेता है.

शगुन को भारी पड़ा रोल

शो में अहान और इश्की की कैमेस्ट्री को पसंद किया जाता है. अब लोग शगुन से सिर्फ इसलिए नाराज हो गए हैं कि वह सबकुछ जानते हुए भी अहान को सच क्यों नहीं बता रही है. ऐसे में शगुन को अपना किरदार ही अब काफी महंगा पड़ना लगा है.

ये भी पढ़ें- तुषार कपूर ने किया कभी शादी न करने का ऐलान, इस वजह से अभिनेता ने लिया बड़ा फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़