Birthday Special: जानें महाठग सुकेश संग कैसे शुरू हुई थी जैकलीन फर्नांडिस की लव स्टोरी

जैकलीन फर्नांडिस काफी समय से महाठग सुकेश चंद्रशेखर संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.  आइए जानते हैं आखिर सुकेश संग एक्ट्रेस की मुलाकात कैसे हुई थी.   

Written by - Shilpa | Last Updated : Aug 11, 2023, 10:22 AM IST
  • जैकलीन-महाठग सुकेश की कहानी
  • महाठग सुकेश से कैसे मिली जैकलीन
Birthday Special: जानें महाठग सुकेश संग कैसे शुरू हुई थी जैकलीन फर्नांडिस की लव स्टोरी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस 11 अगस्त को अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. श्रीलंका में जन्मी जैकलीन ने इंडियन सिनेमा में अपनी अदाकारी से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है. जैकलीन पिछले काफी समय से महाठग सुकेश चंद्रशेखर संग अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं.  आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं जैकलीन और सुकेश की मुलाकात कैसे हुई थी. 

जैकलीन से कैसे हुई मुलाकात 
इवेंट मैनेजर पिंकी ईरानी ने जैकलीन और सुकेश को मिलवाया था. मीडिया की खबरों के अनुसार साल 2021 में जैकलीन के मेकअप आर्टिस्ट शाम के पास कॉल आया था. वह कॉल एंजल यानी पिंकी का था. पिंक के जरिए सुकेश और शान की बात वीडियो कॉल पर हुई थी. शान ने जैकलीन को सुकेश का नंबर दिया और जान पहचान करवाई. शुरुआत में जैकलीन मुलाकात करने में इंस्ट्रेस्टेड नहीं थी. खबरों के अनुसार पिंकी ने सुकेश की तरफ से गिफ्ट खरीदकर जैकलीन को दिए. 

खुद को बताया सन टीवी का मालिक 
शुरुआत में सुकेश की बात शान से होती थी. सुकेश ने शान को स्पूफ कॉल किया और खुद को गृह मंत्रालय का अधिकारी बताया. इस कॉल के बाद शान ने सुकेश का नंबर जैकलीन को दिया. सुकेश और जैकलीन वॉट्सऐप कॉल पर जुड़े थे. ठग ने जैकलीन को अपना नाम शेखर रत्न वेला बताया. मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार सुकेश ने खुद को सन टीवी का मालिक बताया था. 

पहली मुलाकात 
जैकलीन से बातचीत के दौरान सुकेश जेल में ही था. वह जेल से ही जैकलीन को कॉल करता था. इस बीच एक बार सुकेश चंद्रशेकर परोल पर बाहर आया. जून 2021 में जैकलीन सुकेश से मिली थी. सुकेश ने एक्ट्रेस को मुंबई से चेन्नई लाने के लिए चार्टर्ड फ्लाइट भेजा था. दोनों की मुलाकात चेन्नई के हयात होटल में हुई थी. एक्ट्रेस अगले दिन प्राइवेट जेट से मुंबई लौटीं. इस मुलाकात के एक हफ्ते बाद दोनों की फिर से मुलाकात हुई थी. दोनों की आखिरी मुलाकात 8 अगस्त 2021 को हुई थी. 

करोड़ों के गिफ्ट 
सुकेश चंद्रशेखर ने महज 2 महीने के अंदर दोस्ती कर ली. दोस्ती होने के बाद सुकेश ने जैकलीन पर तोहफों की बरसात कर दी थी. मीडिया खबरों के अनुसार सुकेश ने जैकलीन पर 7 करोड़ से ज्यादा रुपये खर्च कर दिये थे. सुकेश ने एक्ट्रेस को महंगी ज्वैलरी, चार पर्शियन बल्लियां और 57 लाख रुपये का घोड़ा गिफ्ट किया था. इसके अलावा जैकलीन के परिवार को भी गिफ्ट दिए थे. 

मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसी जैकलीन 
महाठग सुकेश चंद्रशेकर से जुड़े 200 करोड़ की ठगी के मामले में जैकलीन का नाम पहली बार अगस्त 2021 में आया था. जिसके बाद से एक्ट्रेस ईडी के रडार पर है.  केस में नाम आने के बाद सोशल मीडिया पर जैकलीन की महाठग संग की तस्वीरें वायरल हुई थी जिसके बाद जैकलीन की मुश्किलें बढ़ गई थी. ईडी ने एक्ट्रेस को समन जारी कर पुछताछ शुरू कर की थी. सुकेश ने जैकलीन के साथ दोस्ती और महंगे गिफ्ट देने की बात कही थी. जिसके बाद एक्ट्रेस लगातार कानूनी केस में फंसी हुईं हैं. 

इसे भी पढ़ें: Gadar 2 Review Live: तारा सिंह फिर मचाने चला 'गदर', जानिए दर्शकों ने कितना किया पसंद 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़