जाह्नवी कपूर ने ग्लैमर दिखाने के लिए पहनी सिर्फ शर्ट, सादगी में भी दिखाया हॉट अंदाज

जाह्नवी कपूर के नए लुक, नई अदा ने फिर फैंस के दिलों पर वार कर दिया है. इस बार एक्ट्रेस ने फुरसत के पल बिताते हुए अपना हॉट अवतार दिखाया है. अब एक्ट्रेस का नया लुक भी वायरल हो गया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 25, 2023, 10:59 PM IST
  • जाह्नवी कपूर कपूर इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं
  • जाह्नवी ने फिर लगाया हॉटनेस का तड़का
जाह्नवी कपूर ने ग्लैमर दिखाने के लिए पहनी सिर्फ शर्ट, सादगी में भी दिखाया हॉट अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नाम बहुत कम वक्त में ही इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो गए हैं. जाह्नवी ने सिर्फ अपने दम पर दुनियाभर के दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. जाह्नवी ने अपने हर किरदार को बहुत खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है. यही कारण है कि दर्शक एक्ट्रेस की हर फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड रहते हैं.

सिर्फ शर्ट पहन Janhvi Kapoor ने दिए किलर पोज

अपनी फिल्मों के अलावा जाह्नवी अपने ड्रेसिंग सेंस, स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं. उनका हर अंदाज लोगों को दीवाना बना देता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

फैंस तो एक्ट्रेस की एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. अब जाह्नवी का नया लुक सोशल मीडिया के जरिए फैंस के दिलों पर वार कर रहा है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं जाह्नवी कपूर

जाह्नवी ने कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. यहां उन्हें किसी पर फुरसत के पल बिताते हुए देखा जा रहा है. जाह्नवी ने इस दौरान सिर्फ व्हाइट कलर की एक शर्ट पहनी हुई है. यहां उन्होंने अपने लुक भी नो-मेकअप रखा है. वहीं, एक्ट्रेस ने अपने बालों को मैसी टच के साथ ओपन रखा है.

जाह्नवी की अदाओं ने चलाया हुस्न का जादू

इन फोटोज को पोस्ट करते हुए जाह्नवी ने कैप्श में लिखा, 'चिलिंग'. इन फुरसत के पलों में भी एक्ट्रेस बेहद हसीन और हॉट दिख रही हैं. अब कुछ ही देर में जाह्नवी का लुक तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. सिर्फ 2 घंटों में ही एक्ट्रेस की तस्वीरों पर 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

जाह्नवी इन फिल्मों में आएंगी नजर

दूसरी ओर जाह्नवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त उन्हें एक के बाद एक कई बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए साइन किया जा रहा है. एक्ट्रेस जल्द ही 'बवाल' टाइटल से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें 'मिस्टर एंड मिसेज माही' और 'देवरा' जैसी पैन इंडिया फिल्म में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- ऑफ शोल्डर आउटफिट में मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, जमीन पर दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़