श्रीदेवी को यादकर भावुक हुईं जाह्नवी कपूर, इस बात को पढ़ हो जाएंगी आंखें नम

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपनी मां और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को याद करते हुए एक भावुक पोस्ट शेयर किया है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2022, 05:04 PM IST
  • श्रीदेवी को यादकर आज भी आंखें नम हो जाती हैं
  • जाह्नवी कपूर ने मां के लिए एक भावुक पोस्ट लिखा
श्रीदेवी को यादकर भावुक हुईं जाह्नवी कपूर, इस बात को पढ़ हो जाएंगी आंखें नम

नई दिल्ली: दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) आज बेशक हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें अक्सर आंखें नम कर देती हैं. गुरुवार को उनकी पुण्यतिथि के मौके पर एक बार फिर से सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की यादें ताजा की जा रही हैं. वहीं, उनकी बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने भी मां के लिए भावुक करने वाला पोस्ट लिखा है. इसी के साथ उन्होंने अपनी बचपन की एक फोटो भी पोस्ट की है.

जाह्नवी ने लिखा भावुक पोस्ट

जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा, 'जिंदगी में मैंने जितने भी साल आपके साख जीए हैं, उससे कई ज्यादा मैं आपके साथ रही हूं. मुझे इस बात से नफरत हो रही है कि आपके बिना जीये जाना वाला एक और साल बढ़ गया है.

मैं उम्मीद करती हूं कि आपको हम पर गर्व होगा मम्मा, क्योंकि इसी भरोसे पर जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं. आपको हमेशा प्यार करूंगी.'

बोनी कपूर भी शेयर करते रहते हैं फोटोज

गौरतलब है कि जाह्नवी ही नहीं, बल्कि खुशी और बोनी कपूर भी अक्सर श्रीदेवी को याद करते हुए उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका परिवार हमेशा उनके बिना अधूरापन महसूस करता है.

2018 में हुआ था श्रीदेवी का निधन

बता दें कि श्रीदेवी ने 24 फरवरी, 2018 को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उस समय वह दुबई में मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने के लिए पहुंची थीं. तब जाह्नवी उनके साथ नहीं थीं, लेकिन एक्ट्रेस के निधन की खबर ने जाह्नवी को बिल्कुल तोड़ दिया था. हालांकि, उन्होंने फिर खुद को ही नहीं, बल्कि अपने पूरे परिवार को बखूबी संभाला.

ये भी पढ़ें- क्यों सोनू निगम को मिल रही है BMC चीफ के कजिन से धमकी? जानिए पूरा मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़