मां श्रीदेवी से तुलना होने पर जाह्नवी कपूर ने कह दी ये बड़ी बात, लोग कर रहे एक्ट्रेस की तारीफ

जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) बॉलीवुड में सबसे सफलता हासिल कर रही हैं. कम समय में उन्होंने दर्शकों के दिल में खास जगह बना ली है. प्रशंसक उनकी और श्रीदेवी (Sridevi) की अक्सर तुलना करते हैं, जिस पर अब एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2022, 01:57 PM IST
  • बेहद खूबसूरत हैं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर
  • मां से कंपेयर करने पर दिया करारा जवाब

ट्रेंडिंग तस्वीरें

मां श्रीदेवी से तुलना होने पर जाह्नवी कपूर ने कह दी ये बड़ी बात, लोग कर रहे एक्ट्रेस की तारीफ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फैंस की चहेती बन चुकी हैं. एक्ट्रेस के फैन उनकी स्टाइल और एक्टिगं के दीवाने हैं. शुरुआत से ही जाह्नवी कपूर के काम और उनके लुक्स की तुलना उनकी मां और दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) से की जाती रही है. वहीं जाह्नवी भी लोगों की बातों को अनसुना करके कड़ी मेहनत करती रहती हैं और अपनी खास पहचान बना चुकी हैं. अपने हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने मां से तुलना होने पर खुलकर बात की.

कही ये बड़ी बात

मीडिया को दिए अपने हालिया इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर अपने करियर को लेकर बातचीत की. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी मां श्रीदेवी से कंपेयर किए जाने पर बड़ी बात कह दी. उन्होंने कहा कि, ‘मां से तुलना होने पर मुझे बिल्कुल भी बुरा नहीं लगता हैं. बल्कि मैं तो चाहती हूं कि ये तुलना कभी भी बंद ना हो. क्योंकि अगर मेरी तुलना मां से हो रही है तो फैन्स मुझे भी बेस्ट समझते हैं . उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए ही मैं कड़ी मेहनत कर रही हूं.'  

क्या बोली एक्ट्रेस

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, वो भले ही उनकी मां की तरह टैलेंटेड या खूबसूरत ना हों, लेकिन उनकी मेहनत को वो यूएसपी मानती हैं. जाह्नवी कपूर पहले भी यह बात कह चुकी हैं कि कि भले ही स्टारकिड होने पर आपको मौका जल्दी मिल जाता हो, \

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zebronics (@zebronics)

पर मेहनत आम लोगों के मुकाबले हमें ज्यादा करनी होती है.

इन फिल्मों में दिखेंगी एक्ट्रेस

जान्हवी कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘मिली’ में देखा गया था. जिसमें उनके काम को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. वहीं इसके बाद जान्हवी कपूर बहुत जल्द फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में जान्हवी कपूर के साथ राजकुमार राव भी नजर आएंगे. दोनों ने फिल्म की शूटिंग भी शुरूकर दी है. इसके अलावा वो एक्टर वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ में भी दिखाई देंगी.

ये भी पढ़ें- पिता के निधन के 20 दिन बात काम लौटे महेश बाबू, फैंस ने बढ़ाया हौंसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़