Kaala Trailer:'काला' का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज

Kaala Web Series Trailer: अपकमिंग वेब सीरिज काला का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह सीरिज मनी लॉन्ड्रिंग पर आधारित है. वेब सीरिज 15 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. 

Last Updated : Sep 1, 2023, 05:46 PM IST
  • काला शो का ट्रेलर जारी
  • इस दिन रिलीज होगी सीरीज
Kaala Trailer:'काला' का ट्रेलर हुआ जारी, इस दिन रिलीज होगी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज

नई दिल्ली: अपकमिंग स्ट्रीमिंग सीरीज 'काला' का ट्रेलर शुक्रवार को जारी किया गया. यह काले धन की समानांतर अर्थव्यवस्था की कार्यप्रणाली को दर्शाता है, रिवर्स हवाला की प्रक्रिया से सफेद धन को काले धन में बदल दिया जाता है. यह आईबी अधिकारी ऋत्विक (अविनाश तिवारी) की रिवर्स हवाला ऑपरेशन को उसके मूल से खत्म करने की गहन खोज को दर्शाता है. शो में रोहन विनोद मेहरा, निवेथा पेथुराज, ताहेर शब्बीर, जितिन गुलाटी, एलीशा मेयर और हितेन तेजवानी भी हैं. 

काला ट्रेलर रिलीज 

इस सीरीज का निर्माण और निर्देशन बेजॉय नांबियार ने किया है, जो अपनी फिल्म 'शैतान' के लिए जाने जाते हैं. सीरीज के बारे में बात करते हुए, बेजॉय नांबियार ने कहा, '''काला' रिवर्स हवाला के दायरे में अपराध और विश्वासघात की परतों को खोलता है. काला हमारी वास्तविकता का एक अनफ़िल्टर्ड रिफ्लेक्शन है. 

मनी लॉन्ड्रिंग पर आधारित है वेब सीरीज 
हम काले धन और मनी लॉन्ड्रिंग की धुंधली दुनिया पर एक ऐसी कहानी के साथ प्रकाश डाल रहे हैं, जो आपको शुरू से अंत तक बांधे रखेगी." अभिनेता अविनाश तिवारी ने कहा, "एक्टर के रूप में, हम अक्सर भावनाओं और कहानियों के मिश्रण में डूब जाते हैं, लेकिन 'काला' ने मुझे शक्ति और भ्रष्टाचार के एक बिल्कुल नए स्तर से परिचित कराया, जिसने मुझे सचमुच हिलाकर रख दिया.

15 सितंबर को होगी रिलीज 
 बेजॉय नांबियार ने 'काला' में अपराध की एक ऐसी दुनिया गढ़ी है, जो सॉलिड रिसर्च पर आधारित है." भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और बेजॉय नांबियार द्वारा निर्मित, 'काला' 15 सितंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है.

इनपुट- आईएएनएस 

इसे भी पढ़ें: Birthday Special: इस किरदार ने दीपक डोबरियाल को बनाया रातोरात स्टार, जानें कैसे बदली 'पप्पी जी' की किस्मत 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़