वेब सीरीज में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं काजोल, इस डायरेक्टर संग करेंगी काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) वेब सीरीज में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह जल्द ही सीरीज की दुनिया में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 3, 2022, 08:46 AM IST
  • वेब सीरीज में डेब्यू करेंगी काजोल
  • सुपर्ण वर्मा करेंगे सीरीज को डायरेक्ट
वेब सीरीज में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं काजोल, इस डायरेक्टर संग करेंगी काम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ओटीटी और वेब सीरीज (Web Series) में काम करते हुए नजर आ रहे हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) भी अपने ओटीटी प्रॉजेक्ट में बिजी हैं. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से लेकर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) पहले से ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहे हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) का भी नाम शामिल होने जा रहा है. एक्ट्रेस अपना वेब सीरीज डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. बता दें कि काजोल का पहले से ही ओटीटी डेब्यू हो चुका है. दरअसल, वह साल 2021 में आई नेटफ्लिक्स की फिल्म 'त्रिभंगा' में नजर आ चुकी हैं, अब वह वेब सीरीज में दिखाई देंगी.

वेब सीरीज में नजर आएंगी काजोल 

काजोल ने 2021 में फिल्म 'त्रिभंगा' (Tribhanga) से अपना ओटीटी डेब्यू किया था. अब वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज में अपना हुनर दिखाती नजर आएंगी. इस वेब सीरीज को 'द फैमिली मैन' के राइटर सुपर्ण वर्मा बनाएंगे.

इसमें एक 40 साल की महिला की कहानी दिखाई जाएगी, जो मजबूरी में अपने बच्चों के लिए काम करने घर से बाहर निकलती है. इस वेब सीरीज में एक पत्नी और एक मां के सफर की कहानी को दिखाया जाएगा. अब काजोल की इस वेब सीरीज को और उनके रोल को लोग कितना पसंद करते हैं, ये तो सीरीज आने के बाद ही पता चलेगा. 

ऑस्कर समीति में शामिल हुईं काजोल

काजोल को एकेडमी द्वारा जारी क्लॉस ऑफ 2022 (Class of 2022) में शामिल होने का इनवाइट मिला है. अगर एक्ट्रेस इसे स्वीकार करती हैं तो वह 397 नए सदस्यों में शामिल हो जाएगी. इसके बाद काजोल को साल 2023 में होने वाले ऑस्कर अवॉर्ड्स में वोट देने का भी अधिकार मिल जाएगा.

अकादमी ने क्लास ऑफ 2022 में 44 फीसदी महिलाओं को आमंत्रण भेजा गया है. बता दें कि समिति में ए.आर.रहमान, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, विद्या बालन, आमिर खान और सलमान खान पहले से ही शामिल हैं.   

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

काजोल 'सलाम वेंकी' में एक्ट्रेस रेवती के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा, काजोल जयललिता की बायोपिक 'ससी ललिता', धनुष के साथ तमिल फिल्म, 'वेलैइल्ला पट्टाधारी 3', और राजकुमार हिरानी की बिना शीर्षक वाली कॉमेडी फिल्म में  शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Video: बीच पर मस्ती करती नजर आईं शहनाज गिल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़