कंगना ने फिर बोला बॉलीवुड पर हमला, अनुराग-तापसी पर उठाए सवाल

जैसे ही बॉलीवुड पर आयकर विभाग का रेड पड़ा उसमें एक के बाद एक कई बड़े नाम सामने आते चले गए. एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इसके बाद कई ट्वीट करते हुए इंडस्ट्री पर हमला बोला. कंगना ने तापसी पन्नू (Taapasee Panu) और अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) को चोर-चोर मौसेरे भाई बताते हुए कई ट्वीट किए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 5, 2021, 01:02 PM IST
  • कंगना ने आयकर विभाग की कार्रवाई को जोड़ा स्त्री अपमान से
  • फिर से शुरू हुआ कंगना का बॉलीवुड वार, तापसी-अनुराग निशाने पर
कंगना ने फिर बोला बॉलीवुड पर हमला, अनुराग-तापसी पर उठाए सवाल

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है. आयकर विभाग ने बुधवार को फेमस एक्ट्रेस तापसी पन्नू  (Taapsee Pannu), बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप  (Anurag Kashyap) , मधु मंटनेा समेत इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे के घर पर छापेमारी मारी.

इनकम टैक्स विभाग के इस छापेमारी में तापसी के 20 करोड़ के फर्जी खर्चे और अनुराग की अघोषित आय का पता चला. यह छापेमारी 4 मार्च को भी जारी रही. जिसके बाद बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने फिर से इंडस्ट्री को लेकर सवाल उठाया है.

कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. ट्वीट कर कंगना ने अनुराग बसू और तापसी पन्नू के अलावा कई लोगों पर निशाना साधा. जैसे ही तापसी और अनुराग पर इनकम टैक्स ने शिकंजा कसा कंगना बनाम बॉलीवुड वार शुरू हो गया.

ये भी पढ़ें-बला की खूबसूरत हैं भाजपा का दामन थामने वाली श्राबंती चटर्जी, 16 साल में की पहली शादी.

कंगना ने न सिर्फ दोनों पर सवाल उठाए बल्कि उनकी देशभक्ति पर भी हमला बोला. कंगना ने तापसी और अनुराग को चोर-चोर मौसेरे भाई बताया और इसके साथ ही इनकम टैक्स की कार्रवाई का ऑफिशियल स्टेटमेंट भी लगाया. एक्ट्रेस ने अनुराग और तापसी को  टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थक भी बताया.

ये भी पढ़ें-सामने आई बुमराह की दुल्हनिया की तस्वीर, फिल्मों से नहीं बल्कि स्पोर्ट्स से जुड़ा है नाम.

स्त्री के अपमान से जोड़ा कंगना ने कार्रवाई को
जैसे-जैसे बॉलीवुड के बड़े नाम टैक्स चोरी में सामने आ रहे हैं कंगना का हमला बढ़ता जा रहा है. एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए इस कार्रवाई को स्त्री अपमान से भी जोड़ दिया. कंगना ने लिखा कि कभी किसी नारी का श्राप व्यर्थ नहीं जाता, आज सब रेपिस्टस की लंका लग गयी, कई विक्टिम्ज़ ने phantom और kwan के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई लेकिन उनको रातों रात ग़ायब कर दिया गया, और Bullydawood ने इन दरिंदों को सर आँखों पे बिठाया, लेकिन आज सब rapists की लंका लग गयी,और अब bullydawood का नम्बर.

bollywood को कंगना बता रही हैं  bullydawood
क्वान ऐजेंसी और फैंटम प्रोडक्शन हाउस पर वार करते हुए कंगना ने इसे #Metoo का प्रमुख घर बताया. साथ ही कंगना ने बताया कि इनसे जुड़े लोगों पर यौन शोषण के कई मामले हैं पर bullydawood के लोग इन्हें बचाते आए हैं. अनुराग कश्यप जैसे लोग न सिर्फ #Metoo से जुड़े हैं बल्कि इन्होंने सुशांत की मौत से जुड़े केस को भी बचाने करने की कोशिश की.

क्या है मामला
इनकम टैक्स विभाग (Income Tax ) की प्रवक्ता सुरभि आलुवालिया ने बताया कि जब विभाग जाँच कर रहा था उस दौरान एक बड़े फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस की घोषित आय और बॉक्स आफिस पर कमाई की गई उन दोनों में काफी अंतर पाया गया जिसके बाद यह कार्रवाई की गई.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़