दिल्ली में रावण दहन करेंगी कंगना रनौत, लव कुश रामलीला का हिस्सा बनेंगी एक्ट्रेस

Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म तेजस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस दिल्ली की लव कुश रामलीला में रावण दहन करेंगी

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2023, 08:36 PM IST
  • कंगना रनौत करेंगी रावण दहन
  • दशहरा का हिस्सा बनेंगी एक्ट्रेस
दिल्ली में रावण दहन करेंगी कंगना रनौत, लव कुश रामलीला का हिस्सा बनेंगी एक्ट्रेस

नई दिल्ली:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत, जो अपनी फिल्म 'तेजस' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, दिल्ली के लाल किला मैदान में प्रतिष्ठित लव कुश रामलीला में रावण दहन करेंगी.एक्ट्रेस 24 अक्टूबर को राष्ट्रीय राजधानी में दशहरा उत्सव में शामिल होंगी और रावण दहन में भाग लेंगी. बता दें कि रावण दहन एक परंपरा है, जिसमें तीर चलाकर रावण के पुतले का दहन किया जाता है.

महिलाओं को रामलीला के लिए आमंत्रित किया 
आमतौर पर देश के प्रधानमंत्री ही रावण दहन करते हैं, लेकिन इस साल चूंकि पीएम मोदी चुनावों में व्यस्त हैं, इसलिए लव कुश रामलीला समिति ने सभी क्षेत्रों की महिलाओं को रामलीला के लिए आमंत्रित करने का निर्णय लिया है, यह हाल ही में लोकसभा और राज्यसभा दोनों द्वारा पारित महिला आरक्षण विधेयक को चिह्नित करने के लिए भी है.

लव कुश रामलीला में कई स्टार्स कर चुके हैं शिरकत 
इस साल लव कुश रामलीला में कई फिल्म और टेलीविजन सितारों ने शिरकत की है. हाल ही में, अभिनेता आसिफ शेख और रोहिताश्व गौड़, जो टीवी शो 'भाबीजी घर पर हैं' में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, ने नई दिल्ली के लाल किला में आयोजित लव कुश रामलीला उत्सव में भाग लिया और भव्य समारोह देखा.

स्पेशल 3डी और एलईडी लाइटों किया उपयोग 
आसिफ शेख ने दिल्ली में एक बार फिर से नवरात्रि उत्सव में लौटने पर खुशी व्यक्त की. इस साल की रामलीला में अत्याधुनिक तकनीक का समावेश देखा जा रहा है. एक विजुअली स्टनिंग एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए आयोजन स्थल पर स्पेशल 3डी और एलईडी लाइटों से सुसज्जित 3-स्टोरी स्टेज स्थापित किया गया है.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- koffee with karan 8: करण के शो में बॉलीवुड के इस कपल की शादी का कैसेट होगा रिवाइंड, खुलेंगे अनसुने-अनदेखे राज!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़