टाइगर श्रॉफ के करियर को सुपरहिट बनाएंगे करण जौहर, इस हसीना संग नई फिल्म में दिखेगी जोड़ी

बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) ने एक और स्टारकिड की नैया पार लगाने का बेड़ा अपने कंधों पर ले लिया है. जी हां टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के डूबते करियर को संभालने की जिम्मेदारी करण जौहर के हाथों में है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2022, 07:32 AM IST
  • करण जौहर की नई फिल्म में टाइगर की एंट्री
  • रश्मिका मंदाना संग रोमांस करते आएंगे नजर
टाइगर श्रॉफ के करियर को सुपरहिट बनाएंगे करण जौहर, इस हसीना संग नई फिल्म में दिखेगी जोड़ी

नई दिल्ली: नेपोटिज्म को लेकर हमेशा लोगों के निशाने पर रहने वाले करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर स्टारकिड का करियर संवारते नजर आएंगे. बता दें जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर स्टारर फिल्म ‘धड़क’ करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शस की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म थी. इसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया था. इतनी बड़ी फ्लॉप देने के बाद भी करण ने शशांक पर भरोसा जताते हुए उन्हें एक नई जिम्मेदारी दे दी है. उन्होंने शशांक को टाइगर (Tiger Shroff)  के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने को कहा है.

टाइगर-रश्मिका की बनेगी जोड़ी

निर्देशक शशांक खेतान अब एक नई फिल्म पर जल्द काम शुरू करने को लिए पूरी तरह हो चुके हैं. इस फिल्म से उन्हें टाइगर श्रॉफ के करियर को चमकाने की जिम्मेदारी मिली है. टाइगर के साथ फिल्म में साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना नजर आएंगी.

यह फिल्म सभी के लिए एक बड़ी चुनौती साबित हो सकती है. दरअसल टाइगर की पिछली फिल्म ‘हीरोपंती 2’ इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शामिल रही है, ऐसे में थोड़ी टेंशन तो बनती है.

शंशाक का करियर भी संकट में

साल 2018 में सुपर फ्लॉप फिल्म ‘धड़क’ निर्देशित करने वाले शशांक खेतान पिछले चार साल से हिट फिल्में देने की भरपूर कोशिश में लगे हुए है. फिल्म ‘गुड़ न्यूज’ और ‘भूत पार्ट वन द हॉन्टेड शिप’ के वह निर्माता थे. इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी की फिल्म ‘दिल बेचारा’ की कहानी भी उन्होंने ही लिखी थी. निर्देशन के तौर पर उन्होंने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘अजीम दास्तान्स’ से बीते साल कमबैक किया था. उनके निर्देशन में बनी फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

इस फिल्म में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगे स्टार्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ निर्माता वाशू भगनानी की फिल्म ‘गणपत पार्ट 1’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं, वहीं एक्टर जल्द ही वाशू की अगली फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म में अक्षय कुमार के साथ शूटिंग शुरू करने वाले हैं. जबकि रश्मिका रणबीर कपूर के साथ अपनी पहली हिंदी फिल्म 'एनिमल' की शूटिगं में बिजी हैं.

ये भी पढ़ें- ‘कैप्सूल गिल’ से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, सिर पर पगड़ी पहने खेतों में नजर आए एक्टर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़