करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, इस अवतार में स्वीमिंग करती आईं नजर

टीवी पर्सनैलिटी और करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर वैसे तो अक्सर बोल्ड लुक में दिखती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने सारी हदें तोड़ते हुए अपना एक बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 30, 2022, 02:08 PM IST
  • अनुषा दांडेकर फिर बेहद बोल्ड अवतार में दिखी हैं
  • अनुषा काफी समय तक करण को डेट कर चुकी हैं
करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, इस अवतार में स्वीमिंग करती आईं नजर

नई दिल्ली: मशहूर वीडियो जॉकी और एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर (Anusha Dnadekar) कम ही सुर्खियों में रही हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपना ऐसा अंदाज दिखाया है कि लोग उन्हें देख हैरान हो गए हैं. अनुषा ने सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ाते हुए अपना बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया है.

बिकिनी पहन तोड़ीं हदें

इस वीडियो में अनुषा बिकिनी पहने स्वीमिंग पूल में उतरती दिख रही हैं. हालांकि, कहा जा रहा है कि यह उनका थ्रोबैक वीडियो है और यहां वह दुबई के एक स्विमिंग में मस्ती कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anusha Dandekar (@vjanusha)

वीडियो में वह स्विमिंग पूल में जाकर डांस करने लगती हैं. इसके बैकग्राउंड में अमेरिकन गर्ल ग्रुप डेस्टिनीज चाइल्ड का बूटिलिशियल गाना सुनाई जे रहा है.

फिटनेस देख हैरान हुए लोग

अनुषा ने इस वीडियों को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'मुझे लगता है कि आप तैयार हैं.' अब जहां एक ओर लोग अनुषा का रूप देख थोड़े हैरान हैं, वहीं लोगों ने 40 की उम्र में इतना फिट रहने के लिए उनकी तारीफें भी की हैं. वैसे, वाकई अनुषा का यह अंदाज देख कोई अनुमान भी नहीं लगा सकता है कि वह 40 साल की हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं अनुषा

अनुषा ने अपने इस अवतार से बोल्डनेस की हदें तोड़ दी हैं. वैसे तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी झलक भी शेयर करती हैं. अनुषा के ज्यादातर पोस्ट में वह दोस्तों के साथ पार्टी और मस्ती करती हुई नजर आती हैं.

ये भी पढ़ें- बेहद शॉर्ट ड्रेस पहन बोल्ड हुईं मानुषी छिल्लर, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़