बीच सड़क पर बोल्ड हुईं करिश्मा तन्ना, क्रॉप टॉप पहन फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. शादी के बाद से ही वह हर दिन अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा में हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 10, 2022, 06:56 PM IST
  • करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया लवर हैं
  • एक्ट्रेस का नया फोटोशूट चर्चा में है
बीच सड़क पर बोल्ड हुईं करिश्मा तन्ना, क्रॉप टॉप पहन फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकीं करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. करिश्मा ने अपने अबतक के करियर में साबित कर दिखाया है कि वह खुद को किसी भी किरदार में बखूबी ढाल सकती हैं. हालांकि उन्हें पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी करिश्मा चर्चा में बनी हुई हैं. 

करिश्मा ने फिर दिखाईं कातिलाना अदाएं

कुछ समय से वह एक्टिंग करियर से ब्रेक लेकर पूरी तरह से अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि, अपने चाहने वालों के साथ वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार जुड़ी हुई हैं. पिछले कुछ समय से अपने बोल्ड लुक्स और सोशल मीडिया पोस्ट के कारण लगातार खबरों में बनी हुई हैं. ऐसे फैंस को उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार भी रहने लगा है. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. 

इस लुक में काफी बोल्ड लग रही हैं करिश्मा

अब एक बार फिर से करिश्मा ने अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह हमेशा की तरह बोल्ड लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में करिश्मा को व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और क्रीम पैंट पहने देखा जा सकता है. 

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इस दौरान करिश्मा अपनी परफेक्ट फिगर दिखा रही हैं. यहां एक्ट्रेस अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. करिश्मा इस लुक में काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स भी किए हैं. 

ये भी पढे़ं- शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुईं शिल्पा शेट्टी, टूटे पैर के साथ शेयर की फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़