करिश्मा तन्ना के सिजलिंग लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधी हैं. इसके बाद से ही वह लगातार अपने बोल्ड लुक की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने अब फिर से अपने सिजलिंग लुक से सभी को अपान दीवाना बना लिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 10, 2022, 07:39 PM IST
  • व्हाइट ड्रेस में करिश्मा ने दिखाईं दिलकश अदाएं
  • Karishma Tanna खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं
करिश्मा तन्ना के सिजलिंग लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) को पिछले कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है. हालांकि वह इन दिनों पर्दे से दूर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हो गई हैं. वह लगभग हर दिन फैंस के साथ अपना बोल्ड फोटोशूट भी शेयर करती रहती हैं. करिश्मा तन्ना कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधी हैं. इसके बाद से ही वह लगातार अपने बोल्ड लुक की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने अब फिर से अपने सिजलिंग लुक से सभी को अपना दीवाना बना लिया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए करिश्मा ने व्हाइट ड्रेस को चुना है.  

Karishma Tanna घर-घर में पहचान हासिल कर चुकी हैं 

करिश्मा आज घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. हालांकि, वह अपनी अदाकारी का खास जादू दर्शकों पर नहीं चला पाईं, वहीं, पिछले कुछ समय में उन्हें कम ही प्रोजेक्ट्स में देखा जा रहा है, लेकिन करिश्मा ने अपने लुक्स से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया है.

करिश्मा अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. ऐसे में अक्सर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक भी फैंस को देखने के लिए मिल ही जाती है. अब एक फिर से एक्ट्रेस ने अपना नया लुक शेयर किया है. 

करिश्मा तन्ना ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में करिश्मा को व्हाइट कलर की बैकलेस ड्रेस पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

यहां करिश्मा अलग-अलग अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस लुक में वह हमेशा की तरह काफी बोल्ड लग रही हैं. सोशल मीडिया पर करिश्मा तन्ना की इन लेटेस्ट फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. 

करिश्मा को पर्दे पर देखने के बेकरार हैं लोग 

दूसरी ओर, करिश्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें जी5 की फिल्म 'लाहौर कॉन्फिडेंशल' में देखा गया था. इसके बाद से ही वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त चल रही हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्टस का ऐलान नहीं किया है. 

ये भी पढ़ें- फोटोशूट के लिए उर्वशी रौतेला ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, कातिलाना अदाओं ने खींचा ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़