Kartik Aaryan की 'धमाका' का जबरदस्त टीजर हुआ रिलीज, फिल्म के लिए बढ़ी उत्सुकता

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पिछले काफी समय से अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'धमाका' (Dhamaka) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब उनकी इस फिल्म का जबरदस्त टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2021, 01:30 PM IST
  • कार्तिक आर्यन की 'धमाका' का टीजर रिलीज हो गया है
  • कार्तिक का अंदाज फिल्म के लिए बेसब्री और बढ़ा देगा
Kartik Aaryan की 'धमाका' का जबरदस्त टीजर हुआ रिलीज, फिल्म के लिए बढ़ी उत्सुकता

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पिछले काफी समय से अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'धमाका' (Dhamaka) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब इसी उत्सुकता को बढ़ाते हुए आज फिल्म का धमाकेदार टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर फिल्म का टीजर रिलीज किया है. इसी के साथ उन्होंने यह भी बता दिया कि है फिल्म सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली है. हालांकि, फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आ पाई है. टीजर पोस्ट करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, 'मैं हूं अर्जुन पाठक. जो भी कहूंगा सच कहूंगा. धमाका... जल्द नेटफ्लिक्स पर आ रही है.'

ये भी पढ़ें- क्या Himanshi Khurana और Asim Riaz के बीच आ गईं दूरियां? इंस्टाग्राम पर किया एक दूसरे को अनफॉलो

न्यूज रिपोर्टर के किरदार में दिखे कार्तिक

फिल्म में कार्तिक को एक न्यूज रिपोर्ट का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. टीजर में वह एक न्यूजरूम में बैठे बहुत जोर-जोर से चिल्लाते हुए कैमरा बंद करने के लिए कह रहे हैं.

कार्तिक इसमें कहते हैं, ये शो मुझसे नहीं होगा, लेकिन दबाव बनाने पर वह आखिरकार अपनी लाइन्स कैमरा के सामने बोलते हैं. ऐसे में उनके चेहरे पर मानसिक परेशानी साफ दिख रही है.

इस फिल्म की हिन्दी रीमेक है 'धमाका'

गौरतलब है कि 'धमाका' कोरियन फिल्म 'द टेरर लाइव' की हिन्दी रीमेक है. फिल्म में कार्तिक का किरदार अर्जुन पाठक मुंबई में हुए एक आतंकवादी हमले का लाइव कवरेज करते हैं. फिल्म में 21वीं सदी के न्यूज चैनलों के काम करने का तरीका देखने को मिलेगा.

कार्तिक के लुक ने बढ़ाई थी उत्सुकता

कुछ समय पहले ही फिल्म से कार्तिक का लुक जारी किया गया था, इसमें वह सूट पहने, लंबे बालों के साथ दिख रहे थे. यहां उनके कपड़ों पर खून के धब्बे भी दिखाई दिए थे. अब टीजर के रिलीज होते ही फिल्म के लिए उत्सुकता काफी बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- भूमि पेडनेकर ने ताजा की सुशांत सिंह राजपूत संग यादें, सुनाए दिलचस्प किस्से

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़