फोटोज में कैटरीना कैफ ने छिपाई हकीकत, यूजर्स बोले आने वाला है नन्हा मेहमान!

Katrina Kaif Pregnant: कैटरीना कैफ ने हाल ही में क्रिसमस के खास मौके पर अपने बेबी बंप को छिपाया. ऐसे में यूजर्स उनके चेहरे का ग्लो देख एक ही बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि वो मां बनने वाली हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 26, 2022, 08:36 AM IST
  • कैटरीना कैफ ने छिपाया बेबी बंप
  • क्रिसमस पर लगा ये अंदाजा
फोटोज में कैटरीना कैफ ने छिपाई हकीकत, यूजर्स बोले आने वाला है नन्हा मेहमान!

Vicky Kaushal and Katrina Kaif: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ साथ में धूमधाम से क्रिसमस सेलिब्रेट करते दिखाई दिए. इन तस्वीरों में जिस चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो था कैटरीना का सामने ना आना. वो तस्वीरों में अपने दोस्तों और फैमिली की आड़ में छिपती हुई दिख रही थीं. ऐसे में लोग इसे हिंट मान रहे हैं.

ससुराल में कैटरीना का क्रिसमस

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने घर पर ही क्रिसमस सेलिब्रेट की. कैटरीना अपने सास ससुर और देवर सनी कौशल के साथ तस्वीरों में बेहद खुश दिखाई दे रही थीं. ऐसे में नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी उनके साथ सेलिब्रेशन में शामिल हुए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

फैमिली के सामने छिपाया सच

कैटरीना ऐसे में अपने दोस्तों और फैमिली के साथ खड़ी तो हैं लेकिन सभी तस्वीरों में एक बात कॉमन है कि वो किसी भी फोटो में फ्रंट में नहीं हैं. हमेशा उनके आगे कोई ना कई शख्स खड़ा हो ही जाता है.ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कैटरीना के प्रेग्नेंट होने की गॉसिप्स शुरू कर दी है.

प्रेग्नेंट हैं? 

ऐसे में फैमिली और फ्रेंड्स के साथ शेयर की गई  इन तस्वीरों को देख ऐसा लग रहा है कि वो जानबूझकर पीछे छिप रही हैं. एक यूजर ने लिखा कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं तो दूसरे ने लिखा हां कैटरीना प्रेग्नेंट तो लग रही हैं. बता दें कि कैटरीना ने अभी तक प्रेग्नेंसी की कोई भी ऑफिशियल घोषणा नहीं की है.

इसे भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने कैमरे के सामने दिए बोल्ड पोज, कातिलाना अंदाज से किया मदहोश 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़