Pics: कटरीना कैफ ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, रेड लहंगे में ढाया सितम

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रेड और येलो कलर के फ्लोरल प्रिंट लहंगे में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2021, 12:35 PM IST
  • कटरीना कैफ ने रेड लहंगे में बिखेरे जलवे
  • फोटोज देख खूबसूरती पर फिदा हुए फैंस
Pics: कटरीना कैफ ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे, रेड लहंगे में ढाया सितम

नई दिल्ली: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं कटरीना कैफ (Katrina Kaif) हमेशा ही किसी न किसी कारण फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनके स्टाइलिश अंदाज के भी दीवाने रहते हैं. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. 

'सूर्यवंशी' को लेकर चर्चा में हैं कटरीना 

फिल्मों के अलावा कटरीना अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से रूबरू करवाती रहती हैं. वह उस मुकाम पर हैं जहां फैंस उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- फिर मुसीबत में फंसे राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी, शर्लिन चोपड़ा ने दर्ज कराई FIR

रेड कलर के फ्लोरल प्रिंट लहंगे में दिखीं कटरीना 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

अब एक्ट्रेस फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह रेड और येलो कलर के फ्लोरल प्रिंट लहंगे में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सभी को अपनी खूबसूरती का दीवाना बना लिया है. लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए कटरीना ने सुनहरे बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 

महाराष्ट्र सरकार के सिनेमाघरों को खोलने के ऐलान के बाद अब सभी स्टार अपनी-अपनी फिल्मों के प्रमोशन में जुट गए हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के कंधे पर भी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' के प्रमोशन की जिम्मेदारी आ गई है.

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन की ऑनस्क्रीन 'बेगम' फर्रुख जाफर का निधन, 89 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

फिल्म में वह अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी. हाल ही में कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए. यह फिल्म अगले महीने 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़