इस OTT Platform के साथ हुआ 'पठान' के डिजिटल राइट्स का सौदा, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' (Patahan) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. अब ताजा रिपोर्ट है कि शाहरुख की फिल्म के डिजिटल राइट्स का सौदा भी हो चुका है. ये डील करोड़ों में फाइनल हुई है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 2, 2022, 01:05 PM IST
  • फैंस 'पठान' का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं
  • अब फिल्म को लेकर सामने आया नया अपडेट
इस OTT Platform के साथ हुआ 'पठान' के डिजिटल राइट्स का सौदा, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पठान' (Patahan) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फैंस उनकी इस फिल्म का लंबे वक्त से ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, किंग खान ने फिल्म का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है. 'पठान' साल 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. हर दिन फिल्म से जुड़े नए अपेडट्स सामने आ रहे हैं. 

फिल्म को लेकर सामने आया नया अपडेट 

अब ताजा रिपोर्ट है कि शाहरुख की फिल्म के डिजिटल राइट्स का सौदा भी हो चुका है. ये डील करोड़ों में फाइनल हुई है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म निर्माताओं ने पठान के राइट्स की डील ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम के साथ की है. इस डील के लिए मेकर्स को मोटी रकम मिली है.

200 करोड़ में फाइनल हुई डील! 

कहा जा रहा है कि ये फाइनल डील 200 करोड़ से ज्यादा में की है. हालांकि अभी निर्माताओं या शाहरुख खान की तरफ से इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई  है. इस खबर के सामने आते ही जहां एक ओर फैंस काफी खुश हैं. वहीं, कई लोगों के कीमत सुन होश उड़ गए हैं. 

'पठान' में दिखाई देंगे ये कलाकार

बता दें कि इस बार किंग खान 'ओम शांति ओम' के बाद दूसरी बार दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे. उनके और दीपिका के अलावा फिल्म में डिंपल कपाड़िया, आशुतोष राणा, जॉन अब्राहम और सलमान खान भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में अभिनेता का किरदार काफी दमदार और हटके होने वाला है.

इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुख 

शाहरुख के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेता लगभग तीन साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. पिछली बार किंग खान फिल्म 'जीरो' में दिखाई दिए थे. रिपोर्ट के मुताबिक उनके हाथ में इस समय कई प्रोजेक्ट हैं. इस समय वह कुमार की फिल्म 'लॉयन' और राजकुमार हिरानी की फिल्म 'डंकी' में काम कर रहे हैं.

 
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़