Ruhi Chaturvedi: 'कुंडली भाग्य' की शर्लिन ने खोले बॉलीवुड के काले राज, ऐसे छुड़ाया मुसीबतों से पीछा

Ruhi Chaturvedi Exposed Bollywood: 'कुंडली भाग्य' में शर्लिन के किरदार में नजर आने वाली रूही चतुर्वेदी ने बॉलीवुड के काले राजों से पर्दा उठाया. एक्ट्रेस ने अपना डरावना अनुभव भी साझा किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2023, 01:16 PM IST
  • रूही चतुर्वेदी ने खोली बॉलीवुड की पोल
  • बोलीं- फिल्मों के साथ लोग दे रहे था दूसरे ऑफर
Ruhi Chaturvedi: 'कुंडली भाग्य' की शर्लिन ने खोले बॉलीवुड के काले राज, ऐसे छुड़ाया मुसीबतों से पीछा

नई दिल्ली: Ruhi Chaturvedi Exposed Bollywood: 'कुंडली भाग्य' में अपने निगेटिव किरदार से सबका दिल जीतने वाली शर्लिन उर्फ रूही चतुर्वेदी (ruhi chaturvedi) किसी पहचान कि मोहताज नहीं है. कम लोग ही जानते हैं कि रुही बॉलीवुड में काम करना चाहती थीं, लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा हुआ कि एक्ट्रेस ने टीवी दुनिया की तरफ रुख कर लिया. 

मॉडलिंग से शुरू किया था करियर

रूही चतुर्वेदी ने एक्टिंग में आने के लिए मॉडलिंग में नाम कमाया. मॉडलिंग के साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्मों के ऑडिशन देना शुरू कर दिया था. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस ही बनना था और उन्होंने फिल्मों में काम पाने के लिए काफी कोशिश की. इश दौरान उनका अनुभव बहुत ही बुरा और डरावना रहा. 

रूही ने खोली बॉलीवुड की पोल

एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उन्हें काफी रिजेक्शन का सामने करना पड़ा, लेकिन बाद में कुछ फिल्मों के ऑफर मिले. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2012 में फिल्म 'आलाप' से की थी, जिसके बाद उन्हें दो राजस्थानी फिल्मों 'पगड़ी' और 'कंगना' में भी वह नजर आईं थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruhi Chaturvedi (@ruhiiiiiiiiii)

रुही ने कहा की मैंने बहुत मेहनत और कोशिश की, लेकिन लोग वहां मेहनत की नहीं किसी और चीज की डिमांड करते हैं.

फिल्मों के साथ मिले दूसरे ऑफर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रूही ने खुलासा किया कि वे मैं फिल्मों में काम तलाशने की कोशिश कर रही थीं, तब लोग उन्हें अजीब-अजीब तरह की सलाह दिया करते थे. लोग उन्हें डिनर और कॉफी में मिलने के लिए बुलाते थे. वहीं कुछ लोगों ने तो पार्टीज वगैरह में जाने की सलाह दी. मुझे कुछ समय बाद इन सब बातों का मतलब समझ आने लगा और ऐसे लोगों के मैसेज का जवाब देना बंद कर दिया.

ये भी पढ़ें- Ae Watan Mere Watan: फ्रीडम फाइटर के किरदार में नजर आईं सारा अली खान, रिलीज हुआ 'ऐ वतन मेरे वतन' का फर्स्ट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़