Main Atal Hoon Trailer OUT: अटल बिहारी वाजपेयी बन पंकज त्रिपाठी ने समझाए राजनीति के दांव-पेंच, रिलीज हुआ ट्रेलर

Main Atal Hoon Trailer OUT: पंकज त्रिपाठी की 'मैं अटल हूं' का ट्रेलर आखिरकार लंबे इंतजार के बाद रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में एक्टर को पूर्व प्रधानमंत्री के रोल में नए अंदाज में देखा जा रहा है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 20, 2023, 08:59 PM IST
    • पंकज त्रिपाठी का नया लुक वायरल
    • रिलीज हुआ 'मैं अटल हूं' का ट्रेलर
Main Atal Hoon Trailer OUT: अटल बिहारी वाजपेयी बन पंकज त्रिपाठी ने समझाए राजनीति के दांव-पेंच, रिलीज हुआ ट्रेलर

Main Atal Hoon Trailer OUT: बॉलीवुड में पिछले काफी समय से कई राजनेताओं की जिंदगी को पर्दे पर गया है. हालांकि, जहां एक ओर कई कहानियों को पसंद किया गया, तो कुछ ऐसी फिल्में भी आईं जो कब आकर चली गईं पता भी नहीं चला. अब लंबे समय से पूर्वा प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक ‘मैं अटल हूं’ को लेकर चर्चा बनी हुई है. बीते दिन मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, लेकिन अब इसका ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है, जिसमें पंकज त्रिपाठी को अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में नजर आ रहे हैं.

अटल बिहारी वाजपेयी के अंदाज में दिखे पंकज

ट्रेलर में अटल बिहारी वाजपेयी की कहानी तब से दिखाई गई है जब उन्होंने राजनीति में कदम ही रखा था. यहां वह पॉलिटिक्स के दांव-पेंच सिखाते नजर आ रहे हैं.

ट्रेलर में पंकज के डायलॉग्स काफी दमदार हैं. हालांकि, इस बार पंकज की एक्टिंग को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह अटल के रोल में खुद को ढाल नहीं पाए हैं, लेकिन उनका लुक उनसे काफी मिलता-जुलता है.

मिली-जुली प्रतिक्रियाएं हुईं हासिल

अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इस लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी जा रही है. कई लोगों का कहना है कि इस फिल्म के जानबूझकर इलेक्शन के मौके पर रिलीज किया जा रहा है.

19 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

गौरतलब है कि रवि जाधव के निर्देशन में बनी फिल्म 'मैं अटल हूं' में पंकज त्रिपाठी काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस बार उन्हें लीड रोल में देखा जा रहा है. चाहने वालों के बीच उनकी इस फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई है. फिल्म 19 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Main Atal Hoon Teaser OUT: अटल बिहारी बाजपेयी की जिंदगी को पर्दे पर उतारने आए पंकज त्रिपाठी, टीजर ने बढ़ाई उत्सुकता

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़