अब मलाइका अरोड़ा खोलेंगी इश्क और तकरार के राज, OTT डेब्यू के लिए हैं तैयार

मलाइका अरोड़ा डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ अपना रियलिटी शो लेकर आ रही हैं, जिसका नाम 'मूविंग विद मलाइका' है. उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 10:30 PM IST
  • मलाइका अरोड़ा का OTT डेब्यू
  • एक बार फिर चर्चा में आईं मलाइका
अब मलाइका अरोड़ा खोलेंगी इश्क और तकरार के राज, OTT डेब्यू के लिए हैं तैयार

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने स्टाइलिश लुक और फिटनेस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. दुनियाभर के लोग उनकी सिजलिंग अदाएं देखने के लिए हमेशा बेताब रहते हैं. हालांकि इन दिनों मलाइका अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की खबरें जोरों पर हैं. आज एक्ट्रेस के एक पोस्ट शेयर करने के बाद से ही दोनों के जल्द शादी के बंधन में बंधने की खबरें आने लगी थीं, लेकिन अब मलाइका ने चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा खुलासा किया है.

मलाइका रियलिटी शो लेकर आ रही हैं

दरअसल, मलाइका अरोड़ा डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ अपना रियलिटी शो लेकर आ रही हैं, जिसका नाम 'मूविंग विद मलाइका' है. उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस को जानकारी दी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका ने लिखा, 'मैंने डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ अपने नए रियलिटी शो के लिए हां कहा है, जहां आप मुझे करीब से और व्यक्तिगत रूप से जान पाएंगे, जैसा पहले कभी नहीं हुआ है. हम्म, रुको, आप लोगों को क्या लगा कि मैं किस बारे में बात कर रही हूं? 5 दिसंबर से शो स्ट्रीम करेगा.'

बेहद उत्साहित हैं मलाइका

बता दें कि इस नए शो के साथ मलाइका अनफिल्टर्ड बातचीत के जरिए से फैंस को अपने अतीत, वर्तमान और भविष्य तक पहुंच प्रदान करेंगी. अपने उत्साह को साझा करते हुए मलाइका ने कहा, सबसे लंबे समय तक, दुनिया ने मुझे सोशल मीडिया के चश्मे से देखा है, लेकिन इस बार मैं कुछ नया कर के उत्साहित हूं. इस शो के साथ मैं अपने बीच की उस बाधा को तोड़ना चाहती हूं और मेरे प्रशंसकों को और मलाइका के साथ मूविंग इन के माध्यम से उन्हें अपनी दुनिया में आमंत्रित करती हूं.

मलाइका ने अटकलों पर लगाया विराम

अभिनेत्री ने शो को एक मजेदार शो होने का वादा किया है, क्योंकि वह अपने कुछ करीबी परिवार और दोस्तों के साथ अपने दैनिक जीवन का पता लगाने के लिए दर्शकों को अपने साथ ले जाएंगी. इससे पहले मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें लिखा था, 'मैंने हां कह दिया है'. जिसके कारण उनके फैंस ने अर्जुन कपूर के साथ उनकी शादी के बारे में अटकलें लगाईं. हालांकि, अभिनेत्री ने अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में हालिया अपडेट के साथ सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है.

ये भी पढे़ं- बेंगलुरु में वीर दास का शो हुआ रद्द, कॉमेडियन ने खुद दी जानकारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़