बेंगलुरु में वीर दास का शो हुआ रद्द, कॉमेडियन ने खुद दी जानकारी

हिंदूवादी संगठन के साथ बढ़ते विवाद के बाद वीर दास का बेंगलुरु शो कैंसल कर दिया गया है. हाल ही में अपने रद्द हुए शो की जानकारी वीर दास ने अपने सोशल मीडिया के जरिए दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2022, 09:34 PM IST
  • दक्षिणपंथी संगठनों के विरोध के बीच रद्द हुआ वीर का शो
  • कॉमेडियन वीर दास बोले- 'बढ़ती कंट्रोवर्सी के कारण....'
बेंगलुरु में वीर दास का शो हुआ रद्द, कॉमेडियन ने खुद दी जानकारी

नई दिल्ली: स्टैंडअप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) पिछले लंबे वक्त से लगातार चर्चा में हैं. उनकी मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रहीं. अब खबर आ रही है कि हिंदूवादी संगठन के साथ बढ़ते विवाद के बाद वीर दास का बेंगलुरु शो कैंसल कर दिया गया है. हाल ही में अपने रद्द हुए शो की जानकारी वीर दास ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी है. आपको बता दें कि शहर में शुक्रवार को वीर दास का शो होने वाला था. मगर, कुछ हिंदूवादी संगठन इसका लगातार विरोध कर रहे हैं.

वीर दास का बेंगलुरु शो रद्द

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vir Das (@virdas)

दक्षिणपंथी संगठनों का आरोप है कि शो के जरिए हिंदुओं की धार्मिक भावना आहत होगी. वीर ने इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर लिखा- 'हाय दोस्तों, बढ़ती कंट्रोवर्सी के कारण बेंगलुरु शो फिलहाल के लिए रद्द कर दिया गया है, लेकिन जल्द ही शो की डिटेल्स और नई तारीख आपको बता दी जाएगी...सी यू सून बेंगलुरु, बीएमएस आपका पैसा रिफंड जल्द कर देगा आपके पास एक ये भी ऑप्शन है कि इसे आप आगे के शो के लिए ट्रांसफर करवा सकते हैं'.

हिंदू जनजागृति समिति ने दर्ज करवाई थी शिकायत

बता दें कि हिंदू जनजागृति समिति ने थाने में वीर दास के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. ‘हिंदू जनजागृति समिति’ का मानना है कि- यह हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा सकता है. हिंदू जनजागृति समिति के प्रवक्ता मोहन गौड़ा ने कहा, 'कॉमेडियन ने भारत का, भारतीय महिलाओं और हिंदू धर्म का अपमान किया है. हमने शो के खिलाफ व्यालिकावल पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी.'

वीर दास पर लगा ये आरोप

उन्होंने आगे कहा, 'हिंदू संगठनों के आंदोलन के चलते यह शो रद्द कर दिया गया है. जहां भी ऐसे लोग कॉमेडी के नाम पर हिंदू धर्म का अपमान करते हैं. उनका बहिष्कार किया जाना चाहिए.' बता दें कि इससे पहले दास ने अमेरिका के वाशिंगटन डीसी में जॉन एफ कैनेडी सेंटर में महिलाओं, प्रधानमंत्री और भारत के खिलाफ अपमानजनक बयान दिए थे और देश को बदनाम किया था. 

ये भी पढ़ें- Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साड़ी में गिराईं बिजलियां, बालकनी में दिए सिजलिंग पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़