मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों ने बढ़ाया पारा, बेड पर लेट दिए ऐसे पोज

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हर दिन किसी न किसी कारण काफी चर्चां में रहती हैं. खासतौर पर उनके लुक्स ने हर किसी का ध्यान उनकी ओर खींचा है. ऐसे में एक्ट्रेस भी अक्सर फैंस के बीच अपना नया अवतार शेयर करती रहती हैं. अब फिर मलाइका ने पारा बढ़ा दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 1, 2022, 04:32 PM IST
  • कुछ इस तरह हुई मलाइका अरोड़ा की सुबह
  • लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में आईं मलाइका
मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों ने बढ़ाया पारा, बेड पर लेट दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बेशक अपनी एक्टिंग से दर्शकों के बीच कोई खास कमाल न दिखाया हो, लेकिन उनके अपनी फिटनेस, बोल्ड अवतार और डांसिंग स्टाइल से हर किसी को अपना दीवाना बनाया हुआ है. मलाइका अपनी अदाओं के आगे कोई भी नई एक्ट्रेस फीकी ही नजर आती है. जहां एक ओर लोग मलाइका के डांस के दीवाने हैं, वहीं उन्होंने अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइलिश लुक से भी हर किसी को मदहोश कर दिया है. 

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं मलाइका

48 साल की उम्र में मलाइका ने फैंस को अपनी बोल्डनेस से क्रेजी किया हुआ है. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटोज शेयर कर लोगों के होश उड़ा ही देती हैं. अब मलाइका एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई है. उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया में कोहराम मचा दिया है. 

मस्ती के मूड में दिखीं एक्ट्रेस

मलाइका ने रविवार सुबह-सुबह अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह काफी मस्ती के मूड में दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

इन तस्वीरों में डीवा बेड पर लेट एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. इस दौरान वह नो मेकअप लुक में हैं. इनमें उन्हें व्हाइट कलर की शर्ट पहने देख जा सकता है. 

मलाइका की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

बिखरे बाल और चेहरे पर मुस्कुराहट, मलाइका के इस अंदाज ने लोगों को दीवाना कर दिया है.

हर तस्वीर में मलाइका का अलग अवतार देखने को मिल रहा है. मलाइका ने 48 साल की उम्र में भी खूद को काफी फिट रखा हुआ है. अक्सर लोग उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा ही नहीं लगा पाते हैं. 

पिछले दिनों हुआ था एक्सीडेंट

गौरतलब है कि पिछले ही दिनों मलाइका का एक कार एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उनके चेहरे पर काफी चोटें आई थीं. हालांकि, अब एक्ट्रेस बिल्कुल ठीक हैं. उनका कहना है कि वह अब भी उस एक्सीडेंट की बुरी यादों को भुला नहीं पा रही हैं. फैंस भी उन्हें लेकर काफी चिंतित हैं.

 
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़