Lock Upp: कंगना रनौत को लगा झटका, फिनाले से पहले हैदराबाद कोर्ट ने लगाई रोक

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो 'लॉक अप' (Lock Upp) पर हैदराबाद के कोर्ट ने रोक लगा दी है, एकता कपूर पर कॉपीराइट के उल्लंघन करने का आरोप लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 1, 2022, 03:00 PM IST
  • 'लॉक अप' पर कोर्ट ने लगाई रोक
  • अब जानिए क्या है ये पूरा मामला?
Lock Upp: कंगना रनौत को लगा झटका, फिनाले से पहले हैदराबाद कोर्ट ने लगाई रोक

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का अत्याचारी विवादित रियलिटी शो 'लॉकअप (Lock Up)' जब से शुरू हुआ है, तभी से खूब धमाल मचा रहा है. हर दिन इसमें कोई न कोई नया हंगामा देखने को मिल जाता है. मेकर्स हर दिन शो को और मसालेदार बनाने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि शो अपने लास्ट स्टेज पर पहुंच चुका है. फिनाले से पहले अब एकता कपूर झटका लगा है.

एकता कपूर पर लगा कॉपीराइट करने का आरोप 

शो 'लॉक अप' पर हैदराबाद के कोर्ट ने रोक लगा दी है. दरअसल, एकता कपूर पर कॉपीराइट के उल्लंघन करने का आरोप लगा है. याचिकाकर्ता प्राइड मीडिया के चेयरमैन, सनोबर बेग ने कहा कि हैदराबाद के सिटी सिविल कोर्ट ने एकता कपूर के रियलिटी शो 'लॉक अप' को किसी भी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए रोक लगा दी है.

कोर्ट के आदेश का उल्लंघन कर रही हैं एकता!

याचिकाकर्ता के वकील जगदीश्वर राव ने कहा कि एकता कपूर कोर्ट के आदेश का पालन नहीं कर रहीं. कंगना रनौत द्वारा आदेश का उल्लंघन किया जा रहा है.

याचिकाकर्ता ने प्राइड मीडिया के सनोबर बेग की तरफ से ये भी तर्क दिया कि 'द जेल' नाम से यह कॉन्सेप्ट उनका था, इसमें 22 हस्तियों को 100 दिन तक एक साथ रखने की स्क्रिप्ट भी तैयार की गई थी, जिसे चोरी कर लिया गया. 

हैदराबाद सिटी सिविल कोर्ट ने लगाई रोक

एकता कपूर के शो लॉकअप पर कॉपीराइट के उल्लंघन करने का आरोप लगने के बाद, मामला कोर्ट में पहुंच गया था. इसी को लेकर फरवरी 23 तारीख को हैदराबाद सिटी सिविल कोर्ट ने ‘लॉकअप’ पर किसी भी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए रोक लगा दी थी.

13 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट में एकता कपूर के इस शो के प्रसारण को रोकने के लिए याचिका दायर की गई थी, जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने विचार करने से इनकार कर दिया था और निचली कोर्ट में जाने को कहा था.

जानिए कैसा है ये शो

गौरतलब है कि कंगना का ये शो एक ऐसा गेम शो है, जिसमें कंटेस्टेंट्स को जेल में सर्वाइव करने के लिए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. हर सप्ताह शो में कई बवाल देखने को मिलते हैं. जजमेंट वाले दिन सभी कंटेस्टेंट्स को कंगना के सामने खुद को बचाने के लिए किसी दूसरे का कोई सीक्रेट खोलना पड़ता है.

ये भी पढ़ें- Apno Se Bewafai: इरफान खान को पर्दे पर देख फिर नम होंगी आंखें! जल्द रिलीज होने जा रही है फिल्म

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़