लगातार बढ़ रही हैं श्रीनाथ भासी की मुश्किलें, अब किया जाएगा ड्रग टेस्ट

 मलयालम अभिनेता श्रीनाथ भासी की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इंटरव्यू के दौरान एक महिला रिपोर्टर को कथित रूप से गाली देने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया था और जमानत पर रिहा कर दिया गया, लेकिन एक दिन बाद मंगलवार को पुलिस जांच दल ने मामले की गहराई में जाने का फैसला किया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 06:02 PM IST
  • महिला पत्रकार संग बदसलूकी का आरोप
  • पुलिस ने ड्रग टेस्ट के लिए नमूने लिए हैं
लगातार बढ़ रही हैं श्रीनाथ भासी की मुश्किलें, अब किया जाएगा ड्रग टेस्ट

नई दिल्ली: मलयालम अभिनेता श्रीनाथ भासी की मुश्किलें बढ़ गई हैं. इंटरव्यू के दौरान एक महिला रिपोर्टर को कथित रूप से गाली देने के आरोप में उन्हें गिरफ्तार किया गया था और जमानत पर रिहा कर दिया गया, लेकिन एक दिन बाद मंगलवार को पुलिस जांच दल ने मामले की गहराई में जाने का फैसला किया. जांच के सिलसिले में उनके नाखून, बाल और रक्त के नमूने लिए गए हैं, जो प्रयोगशाला में परीक्षण के लिए भेजे जाएंगे, ताकि यह पता लगाया जा सके कि वह ड्रग्स लेते हैं या नहीं.

श्रीनाथ भासी की मुश्किलें बढ़ गई हैं

इस बीच प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन भी शिकायत की जांच कर रही है. एसोसिएशन ने उस इंटरव्यू के दौरान मौजूद लोगों के बयान लेने का फैसला लिया है. इससे पहले भी अभिनेता के खिलाफ उनके गैर-पेशेवर व्यवहार के कारण निर्माता को वित्तीय नुकसान पहुंचाने की शिकायतें मिली हैं. जमानतीय धाराओं के तहत आरोपित होने के कारण वह जमानत पाने में सफल रहे. 

जानिए क्या है पूरा मामला

भासी ने अपनी नवीनतम फिल्म 'चट्टांबी' के प्रचार के दौरान एक सवाल पूछे जाने पर आपा खो दिया था. परेशानी को भांपते हुए बाद में उन्होंने अपने अशिष्ट व्यवहार के लिए माफी मांगी और कहा कि उनकी प्रतिक्रिया बिल्कुल वैसी ही थी, जैसी किसी और की होती है, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज कर उनके सामने पेश होने को कहा.

कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं भासी

सोमवार को उन्होंने पुलिस के सामने पेश होने के लिए एक दिन की छुट्टी मांगी, लेकिन बाद में उन्होंने अपना मन बदल लिया और उसी दिन खुद को पेश करने का फैसला किया. एक घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. रेडियो जॉकी के रूप में अपना करियर शुरू करने वाले भासी ने एक वीडियो जॉकी का रुख किया और 2011 में फिल्म 'प्राणायाम' में एक अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसके बाद कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू चलाया है.

ये भी पढे़ं- मलयालम एक्टर श्रीनाथ भासी गिरफ्तार, महिला पत्रकार से की थी बदसलूकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़